कपिल शर्मा की टीवी से होगी विदाई


सोनी टीवी के सुपरहिट शो ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीवी से हो सकती है विदाई जहां द कपिल शर्मा का शो दिन-प्रतिदिन इतना पॉपुलर होता जा रहा है और लोगो को बेहद पसंद आ रहा है वहीं एक और शो की विदार्ई पर चर्चा हो रही है और कपिल को कोई और नहीं बाल्कि खुद सलमान खान रिपलेस कर सकते है। कपिल शर्मा का शो पहले के जितना दमदार न होने के कारण डीएन रिर्पोट से यह पता चलता है कि शो में रेटिंग कम होने के कारण सोनी टीवी इस शो को रिपलेसमेंट के तौर पर सलमान खान का सुपरहिट गेम शो ‘दस का दम’ एक बार फिर ला रहे है।

सोनी चैनल इस शो के तीसरे सीजन पूरे आठ साल बाद आ रहा है सलमान खान के इस शो को पहले भी बेहद पसंद किया गया और एक बार इसे फिर से नये आदांज में लाने की पूरी तैयारी कर ली गई है जहां सलामान खान का सुपरहिट रिएलिटी शो ‘बिग बॉस ‘ होसट कर रहे सलमान खान को क्लर्स टीवी पर जनता ने बहुत पसंद किया वहीं ‘बिग बॉस को खाफी चार्चा में लया गया और पसंद किया क्योंकि सलमान का अदांज ही कुछ अलग है और क्लर्र्स टीवी के शो होसट करने वाले सलमान के अदांज पर लोग अधिक फिदा है अपने नए शो की तैयारी में सलमान एक बार फिर नए जोश और आदांज में दिखाई देते हुए नजर आऐंगे जहां वह एक सुपरहिट हीरो माने जाते है वहीं वो रिएलटी शो के सुपर किंग माने जाते है सोनी चैनल ‘दस का दम ‘ शो फिर से लाने की पूरी तैयारी जोरो शोरो से चर्चा में है।

वहीं ‘द कपिल शर्मा शो ‘ की दिन पर दिन गिरती टीआरपी और न पसंद करते लोगों में एक बार सोनी चैनल ने सलमान के शो को लाकर अब सलमान खान के भरोसे बढ़ाना चाहते है। ताकि शो में मनोरजंन के साथ-साथ एक वैसे ही विश्वसनीयता मजबूत रहनी चाहिए जिससे की सोनी चैनल को और नए ‘शो दस के दम’ को जनता खूब मनोरजंन कर सके । कपिल और सुनील के फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद कपिल के शो में अब कोई मजबूती नहीं रही जिससे की टीआरपी दिन-प्रतिदिन गिरती जा रही है । कपिल शर्मा के शो पर खतरो के बादल कुछ इस कुछ इस तरह मडांरा रहे है कि सुनील ग्रोवर के बीच हुए विवाद के बीच सुनील ग्रोवर और कर्ई कलाकार इस शो से दूर होने की कोशिश में है। ‘द कपिल शर्मा शो ‘ के सबसे प्रिय और जनता के चहीते (सुनील ग्रोवर) जो कि गुलाटी के किरदार को निभा रहे थे जिससे की यह शो काफी लोगो को पंसद आ रहा था ।

अब सुनील ग्रोवर शो से दूर हो रहे है तो कपिल शर्मा शो की हालत काफी खराब होती जा रही है। इसी वजह से कपिल शर्मा का शो आगे बढ़ाने का कॉनट्रेक्ट सोनी चैनल ने उन्हे एक महीने की मौहालत देते हुए शो को ठीक करने को कहा गया। हालंकि पिछले हफ्ते ही ‘द कपिल शर्मा ‘शो के 100 एपिसोड पूरे हुए है। जिससे कि जनता ने अपना काफी पसंदीता शो में से मना। वहीं शो के 100 एपिसोड पूरे होने पर कपिल शर्र्मा को काफी भावुक होते हुए नजर आए। जबकि कपिल ने 100 एपिसोड पूरे होने पर अपनी पूरी टीम का तह दिल से शुक्रिया करते हुए और जो शो छोड़ भी चुके है उनको भी याद करके सबको धन्यवाद किया ।

सटैंडअप कॉमेडियन अभिजीत गांगुली ने इस शो के लेखको चोरी ने तीन साल पुराने चुटकुले का चुराने का आरोप लगया है। यही कारण रहा कि कपिल शर्मा शो की टीआरपी गिरती जा रही है और ‘दस का दम ‘ कब से शुरू होगा इसकी आभी कोर्ई तरीख निश्चित नहीं की गई है। लेकिन फिर भी कपिल शर्मा को अब ‘कपिल शर्मा शो ‘ को अब टाटा बोलने का समय आ चुका है ।