कपिल के शो को फिर लगी किसी की नजर, पहले ही दिन झगड़ा कर लौट गईं भारती


कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने जब भारती सिंह को अपने शो में आने के लिए मनाया था। तब उन्हें लग रहा होगा कि अब वह शो की गिरती TRP शायद संभाल लेंगे।लेकिन शूट के पहले ही दिन कुछ ऐसा हुआ कि कपिल शर्मा को जोर का झटका लगा। सुनने में आया है कि भारती पहले ही दिन नाराज होकर बिना शूट किए सेट से चली गईं।  बताया जा रहा है कि भारती को अपना एंट्री सीन पसंद नहीं आया और इस वजह से वह खासी नाराज हैं।

स्पॉटबॉयई की एक खबर के मुताबिक, भारती सिंह कल शाम 8 बजे तक कपिल शर्मा के ऑफिस में थीं और वहां इसी बात पर डिस्कशन चल रहा था। भारती ने वहां खुलकर अपनी नाराजगी जताई थी।

बॉयफ्रेंड ने ही किया था अप्रूव

Source

खबर है कि भारती के बॉयफ्रेंड हर्ष की सहमति के बाद ही इस सीन को तय किया गया था, लेकिन भारती को यह बिल्कुल पसंद नहीं आया और वह इसे सिरे से बदलना चाहती हैं। यह बात उन्होंने खुले तौर पर कपिल शर्मा की टीम को कह दी है। हालांकि इस मुद्दे पर भारती को मनाने की काफी कोशिश की गई लेकिन भारती ने किसी की नहीं सुनी और उन्होंने शूट कैंसल कर दिया। अब हर्ष और कपिल के शो की टीम मिलकर भारती की एंट्री के लिए नया सीन लिख रहे हैं। बेशक अब टीम मेहनत भी और ज्यादा करेगी क्योंकि सुनील ग्रोवर और कपिल की लड़ाई बढ़ने के बाद कोई भी नहीं चाहेगा कि भारती के साथ बात ज्यादा बढ़े!

सुनील और कपिल के बीच के विवाद ने लिया एक नया मोड़

Source

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच के विवाद ने अब एक नया मोड़ ले लिया है। इस कहानी में नयी एंट्री कृष्णा अभिषेक के नए शो की वजह से हुई है। जी हां।

कृष्णा जल्द ही सुपरस्टार कॉमेडियन के लंबी फेहरिस्त के साथ नए टीवी शो ड्रामा कंपनी की शुरुआत करने जा रहे हैं। कृष्णा के साथ कपिल शर्मा शो की पुरानी टीम मसलन, अली असगर,सुगंधा मिश्रा, डॉ संकेत भोसले के साथ सुनील ग्रोवर इस शो में गेस्ट कॉमेडियन के तौर पर नजर आयेंगे।

जानिए कौन है कपिल शर्मा के नए शो की टीम में

कपिल के शो की नई टीम के साथ बहुत से नाम पुराने ही है जैसे कि उपासना सिंह, सुमोना चक्रवर्ती और किकू शारदा तो चलिए आज हम आपको मिलवाते है कपिल शर्मा कि न्यू ब्रैंड टीम से जो अब आपको हंसी से लोटपोट कर देगी।

1. भारती सिंह

Source

जी हां टेलीवुड में खबरें जोरों पर है कि भारती अपने रेग्युलर पार्टनर कृष्णा अभिषेक का साथ छोड़कर कपिल को ज्वॉइन करेंगी। हालांकि कृष्णा और भारती ने बहुत से कॉमेडी शोज में धाक जमाई है, लेकिन इस बार भारती ने कुछ नया करने के चक्कर में कपिल का हाथ थामा है।

2. हर्ष लिम्बचिया

Source

भारती संग नच बलिए जैसे डांस रियलिटी शो में हिस्सा ले चुके उनके मंगेतर हर्ष भी कपिल का ज्वाइन करने वाले है। हर्ष इस शो में भारती के लिए स्क्रिप्ट लिखेंगे। इससे पहले भी वह बहुत से शोज में भारती के लिए स्क्रिप्ट लिख चुके है।

3. चंदन प्रभाकर

Source

सुनील ग्रोवर संग हुई झड़प के बाद से कपिल का शो छोड़ चुके चंदन प्रभाकर भी इस शो से में वापसी कर चुके है। तीन महीनों बाद चंदन और कपिल ने आपसी झगड़े को खत्म कर दिया है और चंदन भी इसके बाद अपना पहला एपिसोड भी शूट कर चुके है।
4. किकू शारदा

अली अजगर, सुनिल ग्रोवर और चंदन प्रभाकर के जाने के बाद से किकू ​कपिल के सबसे अच्छे दोस्त बनकर उभरे। उन्होंने शो पर बहुत सी भुमिकाएं जैसे कि बच्चा यादव, संतोष औ बम्पर निभाई है और दर्शकों को पकड़ कर रखा।

5. सुमोना चक्रवर्ती

Source

सुमोना शुरू से कपिल के साथ रही है, हालांकि वह अभी स्टेज पर सरला कि भूमिका है। लेकिन इससे पहले वह कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में मंजु के कैरेक्टर से हिट हो चुकी है।

6. उपासना सिंह

Source

कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में कपिल कि भुआ बनकर हंसाने वाली उपासना इस बार कपिल की मौसी बनकर आई है।