करिश्मा की हॉट सौतन ने चिढाने के लिए शेयर की फैमिली की तस्वीरें, करिश्मा के जख्म हुए हरे !


बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री करिश्मा कपूर अब भले ही फ़िल्मी दुनिया से दूर हो गयी हो पर कपूर खानदान की लाड़ली लोलो सुर्ख़ियों में बनी रहती है। करिश्मा का फ़िल्मी करियर लाजवाब रहा पर उनकी निजी जिंदगी हमेशा उलझन भरी रही। अभिषेक बच्चन से सगाई टूटने से लेकर संजय कपूर से तलाक। कहा जा सकता है की असल जिंदगी में जैसे उनसे खुशियां छिन ही गई हो जी हां उन्‍हें अपने जीवन में साथी नहीं मिल पाया जो उन्‍हें प्‍यार कर सके।

karishma kapoorये तो हम सभी जानते हैं कि करिश्‍मा कपूर की शादी एक बड़े बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ हुई थी जो कि ज्‍यादा दिनों तक नहीं चल सकी और अब उन दोनों के बीच तलाक भी हो चुका है।

karishma kapoor and abhishek bachchan शुरूआत में सबसे पहले करिश्‍मा कपूर का नाम जुड़ा अभिषेक बच्‍चन से जिसके बात सबकुछ अच्‍छा चल रहा था और बात इतनी आगे बढ़ चुकी थी कि शादी तक पहुंच गई थी लेकिन वहीं कुछ ऐसा हो गया जो ये शादी नहीं हो सकी।
धीरे-धीरे समय के साथ साथ करिश्‍मा ने भी अभिषेक को भूलकर संजय कपूर का हाथ थाम लिया। दोनों के प्यार के चर्चे उड़े शादी हुई और वहीं 2 बच्चे भी हुए लेकिन करिश्मा की ये ख़ुशी ज्यादा दिनों की नहीं थी।

karishma kapoor and sanjay kapoorकरिश्मा और संजय कपूर का रिश्ता भी एक समय बता टूटने की कगार पर आ गया। जहाँ संजय ने इस रिश्ते के टूटने का इलज़ाम करिश्मा पर लगाया वहीँ करिश्मा ने ये इलज़ाम संजय पर। खैर इस शादी के टूटने के बाद आज अभिनेत्री  करिश्मा तो अपने दो बच्चों के साथ सामान्य ज़िन्दगी बसर कर रही हैं लेकिन संजय कपूर ने दूसरी शादी कर ली है।

sanjay kapoor and priya sachdevजानकारी के लिए बता दें कि संजय की करिश्‍मा से दूसरी शादी थी जिसे उन्‍होंने छोड़कर तिसरी शादी भी कर ली जी हाँ करिश्मा संजय की दूसरी पत्नी थीं। जानकारी के लिए बता दें कि संजय ने अपनी तीसरी शादी मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकी हैं।

sanjay kapoor and priya sachdevसंजय कपूर की पत्नी का नाम है प्रिया सचदेव, वैसे ये प्रिया की भी दूसरी शादी है। बता दें कि 13 अप्रैल 2017 को संजय कपूर से प्रिया ने दिल्ली में तीसरी शादी की थी।

sanjay kapoor and familyवहीं इससे पहले अभी हाल ही में खबरें आई थी कि करिश्मा कपूर के दोनों बच्चे दिल्ली में अपने पिता संजय कपूर के साथ समय बिताने पहुंचे थें जहां उन्‍होंने संजय कपूर की दूसरी पत्नी प्रिया सचदेव ने दोनों ही बच्चों की तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर शेयर की की।

karishma kapoor and familyइन तस्वीरों में दोनों ही बच्चों को अपने पिता के साथ अच्छा समय बिताते हुए देखा जा सकता है। किसी भी बच्‍चे के लिए अपने मां बाप से अलग रहना बहुत ही मुश्किल हो जाता है।

संजय और उनके बच्‍चों की ये तस्‍वीर खुद संजय की दूसरी पत्‍नी प्रिया ने सोशल मीडिया पर शेयर की और इसके साथ उन्‍होंने कैप्‍शन भी लिखा की the perfect twosday post! Loving, doting, caring and an amazing father इस तस्‍वीर को लेकर कहा जा रहा था कि करिश्‍मा इसे काफी दुखी हो गई क्‍योंकि वो अपने बच्‍चों को सौतन के साथ देख नहीं सकती थी। अब सच क्‍या है ये तो करिश्‍मा ही जानें कि उन्‍हें इससे कितनी समस्‍या थी भी या नहीं भी। या फिर ये अफवाह ही था।

sanjay kapoor and priya sachdevसंजय और प्रिया आज काफी खुशहाल समय बिता रहे हैं. ऐसे में आज हम आपको प्रिया की कुछ बेहतरीन तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिन्हें देखने के बाद अप भी मानेंगे कि प्रिया वाकई करिश्मा से भी ज्यादा खूबसूरत हैं. याद हो तो करिश्मा कपूर ने संजय कपूर के साथ अपनी शादी में आई समस्याओं की वजह प्रिया सचदेव को बताया था!

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक करें।