जग्गा जासूस के बाद फिर कभी नहीं दिखेगी कैट और रणबीर की जोड़ी


शायद ये खबर रणबीर और कटरीना की जोड़ी को पसंद करने वाले उनके फैन्स को बिलकुल पसंद ना आये पर कैट और बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर के हालिया रिलेशन को देखते हुए ये कयास लगाये जा रहे है । फिलहाल तो रणबीर और कैट अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन में लगे है पर उनका तल्ख़ होता रिश्ता अब दुनिया के सामने है। उम्मीद लगायी जा रही है की उनके बिगड़ते संबंधो का इस फिल्म पर कोई असर नहीं पड़ेगा और कई लोगो का मानना है की ये सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट है ।

आपको ये सुनकर जरूर झटका लगा होगा की ये हिट जोड़ी अब फिर से परदे पर नहीं आएगी पर सच यही है । एक प्रेस कांफ्रेंस में दिए गए बयान में खुद कटरीना ने इस बात की पुष्टि की और मीडिया के सामने बताया वो आगे रणबीर से साथ किसी फिल्म में शायद काम नहीं करेंगी।

फिल्म “अजब प्रेम की गजब कहानी” की इस हिट जोड़ी ने फिल्म जग्गा जासूस की प्रमोशन में काफी पसीना बहाया है तो फिल्म जगत के जानकार इसे फिल्म को एक्स्ट्रा पब्लिसिटी दिलाने का तरीका भी कह रहे है । अब इस फिल्म के बाद ये दोनों साथ आते है या नहीं ये तो वक्त ही बताएगा। 

काफी लम्बे सबसे से एक दुसरे के साथ रिलेशन में रहने के बाद इस तरह अलग होना शायद इन सितारों के लिए मुश्किल भरा भी होगा और यही वजह है रणबीर अभी तक मीडिया के सामने कोई बयान देने को तैयार नहीं है।

अपनी आने वाली फिल्म की के प्रमोशन के दौरान इन दोनों में पहले जैसी नजदीकियां देखने को नहीं मिली इससे ये तो साफ़ हो गया है की दोनों ने अब एक दुसरे से दूरी बना ली है।

बॉलीवुड के सबसे खुश और प्यारे कपल्स में से एक रहे रणबीर और कैट के इस तरह अलग हो जाने से बेशक इनका भी दिल टूटा है और इनके ढेरों फैन्स का भी। उम्मीद करते है इनके बीच के मतभेद जल्द खत्म होंगे और दर्शकों को इस जोड़ी की और नयी फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिलेंगी |