जानिये ‘चकोर’ यानी ‘मीरा देवस्थली’ है किसके प्यार में दीवानी


“उड़ान” कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले सबसे लोकप्रिय धारावाहिकों में से एक है जो इस शो की मुख्य किरदार है ‘चकोर’, और इस किरदार को निभा रही है ‘मीरा देवस्थली’, जो खुद आज टेलीविज़न जगत का जाना माना चेहरा होने के साथ-साथ हर घर में पहचानी जाने लगी है।

इस शो की कामयाबी ने मीरा को घर-घर में लोकप्रिय बना दिया है। ऐसा अमूमन आपने देखा होगा हम अपने पसंदीदा कलाकार को कॉपी करते है,चाहे उनका ड्रेसिंग स्टाइल हो , उनकी पसंद-नापसंद हो , हर चीज़ का हमारे ऊपर अलग प्रभाव होता है।

हम अपनी पसंद के कलाकार की हर छोटी-बड़ी बातें जाने के लिए उत्सुक रहते है ,चाहे वो अभिनेता हो या अभिनेत्री। और बात अगर डेली सोप की हो तो ये धारावाहिक हमारी दैनिक जिंदगी का हिस्सा बन जाते है।

आज हम आपको बताने वाले है चकोर यानी ‘मीरा’ के बारे में जिन्होंने हाल ही में अपने शौक के बारे में काफी बाते शेयर करी है। आईये नज़र डालते है उनकी खास आदतों और शौक पर, जिन्होंने चकोर को किया हुआ है दीवाना।

मीरा बताती है उन्हें लम्बे कपडे पहनना बेहद पसंद है और उनके पास इस तरह के कपड़ों का शानदार कलेक्शन भी है। गाउन उनका फेवरेट वस्त्र है। शूटिंग के दौरान भी उन्हें लम्बे कपडे बेहद लुभाते है।

उन्होंने ये भी बताया की पहले उन्हें डर लगता था की शूटिंग के दौरान गाउन पहनकर वो परदे पर अच्छी लगेगी भी या नहीं लेकिन विजयेन्द्र ने उनकी काफी मदद की और उनका सारा डर दूर कर दिया।” साथ ही मीरा ने कहा, “यहाँ तक कि उन्होंने मुझे गाउन पहनकर खूबसूरत दिखने के टिप्स भी दिए, पर जो भी हो मुझे इस तरह के कपडे बेहद पसंद हैं।”