जानिये कपिल शर्मा टीम की क्वालिफिकेशन


इसमें कोई शक नहीं की कपिल शर्मा की टीम बेहद प्रतिभाशाली कलाकारों से सजी है। हाल में हुए विवाद के चलते जरूर इस टीम के कुछ कलाकार कपिल शर्मा का साथ छोड़ गए पर शो जारी है। आज हम आपको बताने वाले है कपिल के साथी कलाकारों की शिक्षा से जुडी ऐसी जानकारियाँ जो आपने पहले नहीं सुनी होंगी और ये आपको हैरान कर सकता है की कपिल शर्मा खुद और उनके साथी बेहद पढ़े लिखे और वेल क्वालिफाइड है पर एक्टिंग का शौक उन्हें इस क्षेत्र में खीच लाया। आज जितने मंझे हुए ये कलाकार अपने अभिनय में है उतने की तेज़ ये अपनी पढाई में भी रहे है।

1.नानी (अली असगर): इन्होने मुंबई के एक होटल मैनेजमेंट इंस्टिट्यूट से होटल मैनेजमेंट की डिग्री प्राप्त की और फिर कुछ सालों तक अमेरिका में नौकरी भी की है पर इनका अभिनय के प्रति लगाव इन्हें वापस मुंबई खीच लाया।

2.सरला (सुमोना चक्रवर्ती): डॉक्टर गुलाटी की बेटी सरला के नाम से मशहूर सुमोना ने मुंबई के नामचीन जय हिन्द कॉलेज से इकोनॉमिक्स विषय में बीए की डिग्री हासिल की है लेकिन इन्हें भी एक्टिंग में अपना करियर पसंद था।

3.मशहूर गुलाटी/रिंकू भाभी (सुनील ग्रोवर) : ये नाम आज किसी पहचान का मोहताज नहीं है साथ ही पढाई में भी इन्होने चंडीगढ़ के गुरु नानक कॉलेज से मास्टर्स इन थिएटर की डिग्री प्राप्त की। करियर भी एक्टिंग में ही बनाया।

4.नवजोत सिंह सिद्धू: क्रिकेट, कमेन्ट्री , राजनीति या फिर कपिल शर्मा शो , हर तरफ अपना जलवा ठोकने वाले सिद्धू ने पंजाब के महिंद्रा कॉलेज से ग्रेजुएशन किया। इसके बाद उन्होंने पंजाब यूनिवर्सिटी के लॉ डिपार्टमेंट से लॉयर की डिग्री प्राप्त की।

5.कप्पू/कपिल शर्मा : इस शो के होस्ट कपिल ने भी अमृसतर से स्कूलिंग करने के बाद वहीं के खालसा हिन्दू कॉलेज से ग्रेजुएशन किया। पर इन्हें भी शुरू से कॉमेडी का शौक रहा जिसके चलते आज ये इस मुकाम पर है।

6.चंदू चायवाला/चंदन प्रभाकर: भले ही शो में चन्दन एक चायवाले का किरदार निभा रहे हो पर इन्होने अमृतसर के खालसा हिन्दू कॉलेज से मैकेनिकल इंजीनियरिंग में बीटेक की डिग्री प्राप्त की है।

7.बम्पर (कीकू शारदा): अपने अलग-अलग किरदारों से दर्शकों को खूब हँसाने वाले कीकू शारदा ने४ जोधपुर से स्कूल पूरा करने के बाद मुंबई से ग्रेजुएशन की डिग्री प्राप्त की है।

8.लॉटरी (रॉशेल राव): इन्होने चेन्नई के वैष्णव कॉलेज से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में बीएससी की डिग्री प्राप्त की है पर ये मॉडलिंग, एंकरिंग और एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती थी।