जानिये क्या कहा अली असगर ने कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के साथ आने पर !


पिछले कुछ महीनों में टीवी जगत के सबसे चर्चित विवादों में से एक रहा मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनके साथी कलाकार सुनील ग्रोवर के बीच होने वाला झगडा!

इस झगडे की वजह से कपिल शर्मा को काफी नुक्सान भी उठाना पड़ा क्योंकि इस विवाद के चलते “डॉक्टर गुलाटी” यानि सुनील ग्रोवर, अली असगर और चन्दन ने उनका शो छोड़ दिया और कपिल के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीआरपी में काफी गिरावट देखने को मिली।

इस विवाद को तीन महीने से ज्यादा वक्त बीत चुका है और नानी का किरदार निभाने वाले अली असगर ने अंग्रेजी अखबार के एक इंटरव्यू के दौरान इस विवाद पर बड़ी बेबाकी से अपनी बात सबके सामने रखी।

उन्होंने कहा वो इस विवाद के बारे में सिर्फ यही कहना चाहते है ये एक पारिवारिक विवाद की तरह था और दोस्तों और परिवारों में इस तरह के विवाद चलते रहते है और साथ ही कहा ये सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा का आपसी विवाद है जिससे वो दूर रहना ही बेहतर समझते है।

अपने शो छोड़ने की वजह पूछे जाने पर उन्होंने बताया की नानी के किरदार में वो नयापन चाहते थे और उनकी ये बात ना मानी जाने के कारण उन्होंने शो से खुद ही किनारा कर लिया, इसके अलावा उनका कपिल शर्मा से कोई मतभेद नहीं है। अपने नए शो ‘स्पेशल नाईट विद ट्यूबलाइट’ के बारे में उन्होंने बताया इस शो में वो 3 किरदारों में नज़र आयेंगे और दर्शकों को इन किरदारों में ताजगी और नयापन देखने को मिलेगा।

जब उनसे अपने नए शो में कृष्णा अभिषेक और सुनील ग्रोवर के एक साथ में आने पर सवाल किया गया तो अली असगर  ने बताया की हाँ ये बात सच है की नया शो आ रहा है पर इस शो के किरदार और कलाकारों के बारे में बताने की अनुमति उन्हें नहीं है इसलिए शो के आने तक दर्शकों को इस सवाल के जवाब का इन्तजार करना पड़ेगा।