जानिए ! किस एक्टर के भाई के साथ ‘बेबी ड्राइवर’ देखने पहुंचीं श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर


नई दिल्ली: श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर बुधवार रात मुंबई के एक पीवीआर में आयोजित हॉलीवुड फिल्म ‘बेबी ड्राइवर’ की स्पेशन स्क्रीनिंग में शामिल हुए। इस दौरान दोनों ही मीडिया के कैमरों के लिए पोज देते दिखाई दिए। मौके पर जोड़ी कैजुअल लुक में नजर आई।

Source

जाह्नवी यहां व्हाइट टॉप और डेनिम लुक में दिखीं, जबकि ईशान ग्रे टी-शर्ट और जीन्स पहने नजर आए। ईशान ने प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ की स्क्रीनिंग अटेंड की थी।

Source

बताते चलें कि, ईशान खट्टर बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के सौतेले भाई हैं। नीलिमा अजीम और राजेश खट्टर के 21 वर्षीय बेटे ईशान जल्द ही ईरान के मशहूर फिल्मकार माजिद मजीदी की पहली भारतीय फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ में नजर आएंगे। ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ की शूटिंग जनवरी में शुरू

Source

और  मई में खत्म हुई। फिल्म में शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर अभिनेत्री मालविका मोहनन के साथ मुख्य किरदार में हैं। यह फिल्म भाई-बहन के संबंधों पर आधारित है। ईशान, शाहिद कपूर की फिल्‍म ‘उड़ता पंजाब’ में भी कैमियो करते नजर आए थे।

Source

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में कदम रखने की तैयारियों में जुटी हुई हैं, यही वजह है कि वह पिछले कुछ समय से फिल्मी पार्टियों में रेगुलर हो गई हैं। उनके पिता बोनी कपूर ने पुष्टि की थी कि वह करण जौहर के प्रोजेक्ट से अपना बॉलीवुड करियर शुरू करेंगी, यह मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक हो सकती है।

Source

बता दें कि शाहिद कपूर ने ईशान से सख्त लहजे में कहा था कि वो जाह्नवी के साथ ज्यादा घूमे-फिरे नहीं। लेकिन ईशान ने उनकी बात को अनदेखा कर दिया। वो लगातार जाह्नवी के साथ स्पॉट किए जा रहे हैं। शाहिद का कहना था कि ईशान के करियर के लिए ये सब ठीक नहीं है।

Source

वहीं श्रीदेवी ने भी अपनी बेटी जाह्नवी से लड़कों से दूर रहने को कहा था। लेकिन दोनों अपने पैरेंट्स की बात को अनसुना कर साथ घूमते नजर आते हैं।