मलाइका ने अरबाज के 50वें ब्रर्थडे पर कटवाया तरबूज, सोशल मीडिया पर फोटो की शेयर


आज बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके इस खास दिन को एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा ने अहम बनाया। जी हां, हाल ही मलाइका ने अरबाज खान के बर्थडे की केक काटते हुए फोटो शेयर कर उन्हें बधाई दी है। मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर अरबाज खान की ब्रर्थडे वाली जो तस्वीर शेयर की है, जिसके केक में लिखा है Happy Birthday Arbu Papa..यानी ये बर्थडे मलाइका ने अपने बच्चों की ओर से मंगवाया।

 

Happy bdayyyyy arbaaz….happiness always.????

A post shared by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on

इस तस्वीर से पहले मलाइका ने अरबाज खान का एक फनी वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अरबाज खान तरबूज को वेजिटेबल कटर से काट रहे हैं। ये तरबूज भी अरबाज ने 50 साल पूरे करने पर काटा। वीडियो में उनके करीबियों की काफी आवाजें आ रही हैं। इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा हैप्पी वाटरमेलन डे….मलाइका अरोरा द्वारा अरबाज खान की तस्वीर शेयर करने पर जहां कई उनके फैंस उन्हें अरबाज के साथ वापस जाने सलाह दे रहे हैं तो कई उनके ऐसा करने को ड्रामा और नॉनसेंस करार दे रहे हैं।

 

A tarbooz for arbooz ??…..happy 50 arbaaz??????happinesssss always @arbaazkhanofficial

A post shared by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on

वहीं एक यूजर ने लिखा पति के पैसों पर मजे कर रही हो। एक और दूसरे यूजन ने लिखा है 15 करोड़ लेकर अब हसबैंड बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। इस वीडियो और फोटो को लेकर मलाइका फिर से सोशल मीडिया पर ट्रॉल की जा रही हैं। बता दें कि अरबाज खान का बर्थडे मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा और उनके पति शक्ति ने सेलिब्रेट किया। मलाइका और अमृता, अरबाज का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए देर रात डिनर डेट पर गए। ये दोनों भले ही अलग हो गए हों लेकिन अब भी साथ रहने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते। दोनों कई बार वेकेशन पर भी साथ नजर आते हैं।

Source

बता दें कि अरबाज खान से हाल ही में अलग हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान को इंस्टाग्राम यूजर से इतने बेकार कमेंट की उम्मीद नहीं रही होगी। एक्ट्रेस की शॉर्ट पहने हुए एक फोटो मुंबई बेस्ड फोटोग्राफर ने शेयर की थी। इसपर कई लोगों ने कमेंट किया। जिनमें से एक ने मलाइका पर अरबाज के साथ तलाक में मिली रकम पर ऐश करने का आरोप लगाया। इसके अलावा उनके कपड़े पहनने के तरीके पर भी आपत्ति जताई।

Source

फील गुड फैब्रिक नाम के यूजर ने मलाइका की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा- आजकल ये महिलाएं ऐसा ही करती हैं। एक अमीर लड़के से शादी करके उसे भारी भरकम रकम के लिए तलाक दे देती हैं। उसके बाद उन पैसों से मजे करती हैं। तुम्हें एलुमनी की जरुरत क्यों हैं जब खुद कमाने में समर्थ हो। मैं लोगों की इज्जत करता हूं किसी लिंग की नहीं।

Source

दूसरे कमेंट में इसी यूजर ने लिखा- उसकी जिंदगी अब केवल शॉर्ट कपड़े पहनने, जिम और सैलून जाने, छुट्टियां बिताने की हो गई है। क्या तुम्हारे पास सही में कोई काम है। या केवल अपने पति के पैसों पर ऐश कर रही हो।

मई में हुआ तलाक, मलाइका ने लिए 15 करोड़

2017 में मई में अरबाज और मलाइका का तलाक हुआ है। दोनों की शादी 1997 में हुई थी और इनका एक बेटा अरहान खान भी है। बताया गया था कि मलाइका को काफी समय से अरबाज के असफल करियर से परेशानी थी। कई सालों से अरबाज का सलमान की छत्रछाया में रहना मलाइका को नागवारा था।

इस बात का भी खुलासा किया गया कि मलाइका को हमेशा से अरबाज के परिवार में एक अजनबी समझा जाने का अहसास रहता था, यहां तक कि मलाइका इस बात का भी जिक्र कर चुकी हैं कि सलमान खान को उनके ड्रेस सेंस, उनके दोस्तों और कई चीजों को लेकर दिक्कत रहती थी. इन्ही सब बातों को लेकर अरबाज और मलाइका में कई साल तक अनबन चलती रही।

इस तलाक के लिए मलाइका ने अपने और बेटे के खर्च के लिए 15 करोड़ रुपये लिए थे।