फिल्म दंगल ने २ हजार करोड़ कामये कलेक्शन निकले फर्जी?


कुछ दिनों पहले फिल्म दंगल का जबरदस्त रेस्पोंस देखने को मिला और कई रिपोर्ट्स सामने आयी जिसमे यह दावा किया जा रहा है कि आमिर खान की फिल्म दंगल ने 2 हजार करोड़ रूपये कमाए है।

source

अगर कहा जाये कि ये कलेक्शन की रिपोर्ट बिलकुल फर्जी है और ऐसा कुछ भी नही है तो क्या आप उस पर यकीन कर पायेंगे? लेकिन ये बयान उस व्यक्ति ने का है जो खुद दंगल फिल्म का स्पोक्सपर्सन है जिसने इन रिपोर्ट्स को सिरे से खारीच कर दिया है।

source

दंगल के स्पोक्सपर्सन ने बयान जारी करते हुए कहा कि चीन से अभूतपूर्व रिस्पोंस मिलने के बाद हमारी फिल्म की कमाई में जबर्दस्त उछाल देखने में आया था जिसके बाद कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि दंगल ने 2 हजार करोड़ रूपये कमा चुकी है जबकि ये बिलकुल फर्जी है। अब तक दंगल ने इस जादुई आंकड़े को पार नही किया है।

source

दंगल फिल्म ने अब तक 1864 करोड़ रूपये विश्व भर में कमाए है, और हमे उम्मीद है कि जल्द ही फिल्म 2 हजार के आंकड़े को पार कर लेगी लेकिन अभी तक हमने इस आंकडे को पार नही किया है ये केवल फर्जी रिपोर्ट्स है।

source

आपको बता दे कि कुछ समय पहले दावा किया जा रहा था कि बाहुबली को पछाड़कर दंगल पहले 2 हजार करोड़ कमाने वाली फिल्म बन गयी है जबकि इस बयान के आने के बाद वो सब बाते गलत साबित हुई है।

source

दंगल आमिर की अद्भुत एक्टिंग का एक शानदार नमूना है जिसे विश्व भर में सराहा जा रहा है। आमिर ने ही सबसे पहले भारत में अपनी फिल्म थ्री इडियट्स के साथ 300 करोड़ का जादुई आंकड़ा पार करके दिखाया था और अब एक बार फिर आमिर अब 1500 करोड़ के पार तक जा पहुंचे है जिसे देखकर के माना जा रहा है कि आमिर का स्टारडम आज भी किसी अन्य एक्टर से ज्यादा है।