फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ में ‘मुन्ना’ के डांसिंग स्ट्रगल ने दर्शकों को किया क्रेजी


आज अभिनेता टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो गयी है, अभी तक की दर्शक प्रतिक्रियाओं से लग रहा है ये फिल्म बड़ी हिट साबित हो सकती है। इस फिल्म में टाइगर के साथ नवाज़ुद्दीन अहम भूमिका में है। टाइगर श्रॉफ की बॉलीवुड में ‘हीरोपंती’, ‘बागी’ और ‘अ फ्लाइंग जट’ के बाद ये चौथी फिल्म है।

इस फिल्म में टाइगर अपने चिरपरिचित बेहतरीन डांस का जलवा बिखेरते नज़र आ रहे है जिसे तो महान पॉप स्टार माइकल जैक्सन को अपनी तरफ से श्रधांजलि बता रहे है। शब्बीर खान निर्देशित इस फिल्म में टाइगर के साथ निधि अग्रवाल ने भी इस फिल्म में अभिनय किया है।

इस फिल्म का डायरेक्शन सिनेमेटोग्राफी और कैमरा वर्क अच्छा है। खास बात ये है कि एक साधारण कहानी को बड़े ही बेहतर तरीके से फिल्माया गया है। फिल्म में समय-समय पर कोरियॉग्राफ गाने और फाइटिंग सीन देखने को मिलेंगे जिससे दर्शकों की दिलचस्पी कहानी में बनी रहती है । इस फिल्म में भी टाइगर हवा में झूलते, पलटते और स्टंट करते नजर आएंगे जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे है ।

आइये अब आपको इस फिल्म की कहानी के बारे में बताते है। फिल्म की कहानी तो है मुन्ना (टाइगर श्रॉफ) की लेकिन इस फिल्म की शुरुआत माइकल (रोनित रॉय) से होती है जो कि एक बैक स्टेज डांसर हैं लेकिन बूढ़े होने की वजह से उसे शोज मे रिजेक्ट कर दिया जाता है। फिर एक दिन कचरे के डिब्बे में माइकल को एक बच्चा यानि टाइगर मिलता है।

जिसका नाम वो मुन्ना माइकल रखता है। मुन्ना भी अपने पापा माइकल की तरह डांसर बनता है और डांसिंग स्ट्रगल के चलते ये मुन्ना मुंबई से दिल्ली शिफ्ट हो जाता है। यहां से कहानी में गैंगस्टर महिन्दर फौजी (नवाजुद्दीन सद्दिकी) की एंट्री होती है जो कि डोली (निधि अग्रवाल) से प्यार करता है।

डोली को डांस पसंद होता है इसलिए महिन्दर डांस सीखने के लिए मुन्ना से मिलता है। अपना डांसिंग करियर बनाने के सपने को पूरा करने के लिए मुन्ना एक गुंडे को डांस सिखाने के लिए तैयार हो जाता है। लेकिन मुन्ना भी दीपिका उर्फ डॉली से प्यार करने लगता और गैंगस्टर से दुश्मनी मोल ले बैठता है यही से फिल्म में ट्विस्ट आता है। अब ये जानने के लिए की डॉली किसकी होती है और मुन्ना बड़ा डांसर बनता है या नही आपको सिनेमाघर जाना पड़ेगा।