अब ये ‘काम’ करके फिर से सुर्ख़ियों में है कपिल शर्मा


चाहे काम अच्छा हो या बुरा इंसान को सुर्ख़ियों तो मिल ही जाती है , वो बात अलग है अच्छे काम से नाम होता है और बुरे काम से इंसान ‘बदनाम’ होता है। कपिल शर्मा की पिछले काफी दिनों से चर्चा में रहे है पर इस बार वो एक नेक काम की वजह से सुर्ख़ियों में है और उनकी खूब तारीफ भी हो रही है।

हाल के कुछ दिन कपिल शर्मा के लिए ठीक नहीं गुज़रे, अब चाहे वो सुनील ग्रोवर से विवाद हो या फिर हाल ही में उनका फिर से सेट पर बेहोश होकर अस्पताल में भर्ती हो जाना, लोगों का यही मानना है शायद कपिल शर्मा का इन दिनों वक्त काफी खराब गुजर रहा है।

उनके शो की टीआरपी गिरने की वजह से शो के बंद होने तक की खबरे आने लगी थी। वैसे कॉमेडियन भारती के आने के बाद कपिल के शो में दुबारा कुछ जान आयी है पर अपने पुराने दौर में लौटने के लिए कपिल और उनकी टीम को काफी मेहनत करनी पड़ेगी।

फिलहाल कपिल ने ऐसा काम किया है जिससे लोगो के दिल में उनके लिए काफी इज़्ज़त बढ़ जायेगी , जी हाँ कपिल शर्मा ने हाल ही में ‘ज्ञानम गंगा’ नाम के एक एनजीओ के लिए 100 साइकिल दान करी है। ये संस्था दृष्टिहीन लोगों के काम कर रही है।

कपिल शर्मा ने इस संस्था की तारीफ करते हुए उनके काम को सराहा है और बाकी लोगों से भी मदद के लिए आगे आने को कहा है। उन्होंने ये भी कहा वो अपनी भेंट को काफी छोटा मानते है और ये उन्होंने इस संस्था के लिए बस शुरुवात की है और आगे भी वो इस प्रकार की सहायता करते रहेंगे।

ज्ञानम गंगा के संयोजक राजेश शुक्ला ने कपिल का आभार व्यक्त करते हुए कहा कपिल ने जिस तरह उनकी संस्था के लोगो को अपने शो पर बुला कर सम्मानित किया और बाकी लोगों तक उनके काम को पहुँचाया है , वो सराहनीय कदम है।