अब शुमोना चक्रवर्ती कतराती हैं कृष्णा अभिषेक के साथ काम करने में


‘द कपिल शर्मा शो’ में शुरूआत से काम करने वाली टेलीविजन ऐक्ट्रेस शुमोना चक्रवर्ती ने हाल ही में कहा है कि वह कमीडियन कृष्णा अभिषेक के साथ काम करने के बारे में सारी बातों को खारिज करते हुए कहा है कि वह उनके साथ काम नहीं करेंगी।

जब से सुनील ग्रोवर और अली असगर ने कपिल के शो को अलविदा कह दिया था। बता दें कि अली असगर ने कृष्णा अभिषेक से हाथ मिला लिया है और उनके साथ काम कर रहें हैं। लेकिन सुनील ग्रोवर अभी तक किसी भी शो में नहीं आए हैं। सुनील स्टेज शो कर रहे हैं और बाकि दूसरे शो में गेस्ट अपीयरेंस कर रहे हैं।

शुमोना ने अपने हाल ही में हुए इंटरव्यू में कहा है कि मैंने पहले भी कृष्णा के शो में काम नहीं किया था और अब आगे भी मेरा उनके शो से जुडऩे का कोई इरादा नहीं है। कपिल और कृष्णा दोनों के शो की तुलना हर कोई कर रहा है तो उसने यह सवाल जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि न तो मैंने पहले इसके बारे में सोचा है और न अभी इन दोनों के बारे में सोचती हूं। मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। कपिल के शो बंद होने की खबरों पर भी शुमोना ने कहा कि यह सच नहीं है। मैं अभी भी अपने शो की शूटिंग करने में व्यस्त हूं।

शुमोना ने अनुराग बसु की फिल्म ‘बर्फी’ में भी काम कर चुकी हैं। शुमोना से जब इस बारे में बात कि तो उन्होंने कहा कि अनुराग के साथ काम करने का अनुभव काफी अच्छा था। उन्होंने कहा कि आगे भी वह उनके साथ काम करने से इनकार नहीं करेंगी।

शुमोना ने कहा कि मैं खुशी से अनुराग की फिल्म में काम करूंगी। वह तीन-चार साल में एक फिल्म बनाते हैं। बर्फी केदौरान मैंने हफ्ते-दस दिन ही काम किया था। अगर उन्हें आगे मेरे लायक रोल मिला तो वह मुझे ऑफर जरूर करेंगे।

बता दें कि हाल ही में फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के लिए ऋषि कपूर ने आलोचना की थी तो जब शुमोना से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं अखबार नहीं पढ़ती। मैं खुद को धर्म और राजनीति से दूर रखती हूं। इस बारे में अपनी राय केवल मैं अपने नजदीकी लोगों के साथ ही शेयर करती हूं।

मैं अनुराग के साथ काम कर चुकी हूं और वह बहुत अच्छे डायरेक्टर हैं और अगर उनके बारे में कोई कुछ कह रहा है तो वह उनकी निजी राय है। शुमोना कर्लस चैनल पर आ रहा शो ‘देव’ में भी नजर आएंगी और यह शो 5 अगस्त से ऑन एयर होगा।