न्यासा देवगन मम्मी काजोल से भी ज्यादा हॉट और खूबसूरत हो गयी हैं, देखें तस्वीरें


बॉॅलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजोल आज के समय में वह किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। काजोल ने फिल्म ‘दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ में एक भोली से लड़की का किरदार निभाया था। उस फिल्म में काजोल की जोड़ी बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के साथा थी और दर्शकों को दोनों की जोड़ी बहुत पसंद आयी थी। काजोल को आज हर कोई जानता है उनके फैन्स की कमी नहीं है।

लेकिन एक ऐसा भी समय था जब उनका रंग उनके लिए मुसीबत बन गया था। उस दौर में बॉलीवुड के डायरेक्टर को सांवली एक्ट्रेस अपनी फिल्मों में लेना बिल्कुल भी पसंद नहीं था। काजोल ने इन सब मुश्किलों के होते हुए भी कभी हार नहीं मानी और बोल्ल्खूद में संघर्ष करती रही फिर काजोल ने अपनी एक्टिंग से सबका ही दिल जीत लिया और होश भी उड़ा दिए।

बॉलीवुड में काजोल और शाहरुख की जोड़ी हर किसी को पसंद थी और धीरे वह दोनों ही सबके दिल में अपनी जगह बना रहे थे। लोगों और इनके फैन्स को इनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार होने लगता था। आज के समय में काजोल का नाम सुपरहिट एक्ट्रेसेस में आता है। परंतु आज हम काजोल के बारे में बात नहीं कर रहे हैं बल्कि उनकी बेटी न्यासा देवगन के बारे में बात करने जा रहे हैं।

आप सबको ही पता है कि काजोल और अजय देवगन की बड़ी बेटी हैं न्यासा देवगन और वह अब बड़ी हो गईं हैं। काजोल की ही तरह वह बेहद खूबसूरत दिखती हैं। काजोल और अजय देवगन की जब शादी हुई थी तो उसके बाद से ही काजोल ने बॉलीवुड से कुछ दूरियां से बना ली थी। काजोल ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह चाहती थी कि अब वह अपना पूरा समय घर में दें और वह अपने घर परिवार को संभालना चाहती थी।

अजय और काजोल की बेटी न्यासा बड़ी हो गईं हैं और वह बिल्कुल ही अपनी मां की जैसी ही दिखाई देती है। न्यासा देवगन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालती रहतीं हैं और लोगों उनकी तस्वीरों पर कमेंट करके उनकी खूबसूरती की सराहना की है। खबरों की माने तो अजय देवगन बहुत जल्द अपनी बेटी न्यासा को बॉलीवुड में लांच करने वाले हैं।

आप की जानकारी केलिए हम आपको बता दें कि न्यासा देवगन अभी महज 14 साल की हैं। न्यासा बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस हैं। न्यासा की खूबसूरती बॉलीवुड की कई हीरोईनों को मात दे सकती है। एक रिपोर्ट के अनुसार न्यासा देवगन फिलहाल पढ़ाई कर रही है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अजय और काजोल की इस खूबसूरत परी को ना केवल पढ़ाई में दिलचस्पी है बल्कि वह सोशल एक्टिविटी में भी नंबर वन है। भले Facebook हो या Twitter या फिर इंस्टाग्राम, इन सभी बड़ी सोशल नेटवर्किंग साइट में न्यासा ने अपना अकाउंट बनाया हुआ है।

न्यासा को अपने पिता यानी अजय देवगन की फिल्में देखना काफी पसंद है। इसके साथ ही न्यासा के फेवरेट बॉलीवुड हीरो शाहरुख खान हैं।

न्यासा के अनुसार वह अपनी मम्मा को बॉलीवुड में देखना सबसे अधिक पसंद करती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान न्यासा ने बताया कि वह अपनी मम्मी की तरह ही एक शानदार अभिनेत्री बनना चाहती हैं।

24X7  नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे