कपिल के लिए खुशबरी शो में लौटे पुराने साथी


कपिल शर्मा को तो सब ही जानते हैं और उनके दीवाने सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है। कुछ ही वक्त पहले कपिल और उनके शो के साथियों के बीच लड़ाई हो गई है।

source

जिसकी वजह से चार लोगों ने उनके शो से मुंह मोड़ लिया था। उन सबने उसके बाद से उनके साथ काम करना बंद कर दिया था।

source

आपको बता दें अब उनके पुराने साथी की शो में वापस से एंट्री कर रहे हैं। आप सोच रहें होंगे की डॉ. गुलाटी यानि सुनील ग्रोवर वापस आ रहे होंगे। लेकिन हम आपको बता दें कि ऐसा कुछ नहीं है।

source

सुनील ग्रोवर वापस नहीं आ रहे हैं। बल्कि कपिल का बचपन का दोस्त चंदन प्रभाकर यानी चंदू चायवाला शो में वापस आ रहा है।

source

जब से कपिल और सुनील की लड़ाई हुई थी तब से ही चंदू भी शो का हिस्सा नहीं थे। अब वेब पोर्टल को खुद यह खबर की पुष्टि चंदू ने की है कि वह शो का फिर से हिस्सा बन रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी शूटिंग शुरू हो गई है और शायद इसी शनिवार को चंदू का एपिसोड भी ऑन ऐयर हो सकता है।

source

‘कपिल शर्मा शो’ की टीआरपी तब से गिर रही है जब से सुनील और अली शो का हिस्सा नहीं रहे हैं। अब तो शो को अपनी टीआरपी को वापस लाने के लिए चंदन का ही सहारा बचा है।

source

शो की टीआरपी सुनील और अली के जाने से बिल्कुल ही खराब हो गई है। बुरी तरह से टी आर पी कम हो गयी थी अभी भी शो को वो मुकाम नहीं मिला है जो की होता था शो का मुकाम ।

source

यह तो सच है कि जब से ‘डॉक्टर गुलाटी’ और ‘नानी’ के जाने से शो का स्तर भी गिर चुका है। शो में आर्टिस्ट के तौर पर सिर्फ कीकू शारदा, सुमोना औैर रोशेल ही बचे थे।

source

उनकी कॉमेदी इतनी दमदार नहीं थी की वो सब अपने दम पर शो को संभाल लेते। लेकिन अब चंदन के शो में वापस आने से यह संभावना लगार्ई जा रही है कि उनके आने से शो को नया स्तर मिलेगाा।

source