OMG ! अनुराग बसु बोले ‘गोविंदा को नहीं आती एक्टिंग’ इसलिए फिल्म से किया बाहर


हाल ही में रिलीज़ फिल्म ‘जग्गा जासूस’ बॉक्स ऑफिस पर तो कोई कमाल नहीं कर पायी पर इस फिल्म को विवादों के कारण खूब चर्चा मिल रही है। पहले निर्देशक अनुराग बासु द्वारा गोविंदा जैसे सितारे को इस फिल्म से निकाला गया तो विवाद होना ही था। इस मामले पर गोविंदा ने ट्विटर पर जमकर अपनी भड़ास निकाली, कुछ ही दिन बीते थे की रणबीर कपूर ने इस मुद्दे पर सफाई दे दी और मामले को और तूल दिया गया।

इसके बाद अभिनेता ऋषि कपूर ने निर्देशक अनुराग बासु को भला बुरा कहा और गोविंदा के प्रति अपना समर्थन जताया। गोविंदा ने समर्थन पाकर इस मुद्दे को और खींचा और आज इस मामले में जुड़ गया है एक और विवाद। जी हाँ अब इस मुद्दे में कूद पड़े है इस घटना के मुख्य पात्र जिन्हे हर कोई निशाने पर ले रहा है।

ये है निर्देशक अनुराग बासु जो अब तक इस मामले पर चुप्पी साध कर बैठे थे पर अब शायद उनसे बर्दाश्त नहीं हुआ और उन्होंने गोविंदा और उनके समर्थन में आने वाले सितारों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। अब विरोध-प्रतिरोध तो आम बात है पर निर्देशक अनुराग बासु ने जिस भाषा का इस्तेमाल गोविंदा के लिए किया है उसके लिए उन्हें पूरी इंडस्ट्री गलत ठहरा रही है।

उन्होंने इस विवाद में गोविंदा के लिए यहाँ तक कह दिया की उन्हें एक्टिंग की कोई समझ नहीं है , यानी गोविंदा को एक्टिंग नहीं आती और वो अब तक बस किस्मत के भरोसे इंडस्ट्री में टिके थे। उनके बयान से बवाल होना लाज़मी था, गोविंदा ने पलटवार करते हुए कहा की वो पिछले 30 साल से इंडस्ट्री में काम कर रहे है तो उन्हें अनुराग से एक्टिंग का ज्ञान लेने की जरुरत नहीं है।

इसी बीच विवाद को बढ़ता देख अनुराग अपने बयान से साफ़ मुकर गए और उन्होंने सफाई देते हुए कहा की उन्होंने गोविंदा को कहा था की उनकी एक्टिंग में काफी गलतियां है या तो उन्हें सुधार ले वर्ना उनका स्क्रिप्ट में बदलाव करके उनका रोल काट दिया जायेगा।