OMG ! देसी गर्ल इस काम से घबराती है


बॉलीवुड की मशहूर अदाकार प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि वह जो भी नया करने का सोचती है या जो भी नया करती हैं उसे लेकर बेहद सोच में पड़ जाती हैं। लेकिन वह अपने पूरे विश्वास के साथ उस चीजे में आगे बढ़ती हैं। प्रियंका चोपड़ा फिलहाल प्राग में छुट्टिïयां बीता रहीं हैं।

source

प्रियंका ने हाल ही में गुरूवार को अपने फेन्स को ट्विटर के जरिए सवालों के जवाब दिए। जहां लोगों के कर्ई तरीको के सवालो को प्रियंका ने जवाब भी दिया। एक यूजर ने उनसे पूछा उस समय क्या हुआ जब कुछ हासिल करने के लिए आप सबसे ज्यादा आशंकित थीं।

source

इस पर प्रियंका ने जवाब दिया ,मैं जो कुछ भी नया करती हूं ,उसे लेकर में थोड़ा डर सी जाती हूं। लेकिन लेकिन मैं अपने पूरे विश्वास के साथ बढऩे की भी हिम्मत रखतीं हूं। एक और प्रंशसक ने उनसे पूछा कि वह नकारात्मक चीजों से कैसे निपटती है, तो उन्होंने कहा कि उनके लिए यह मुश्किल होता है और उन्हें इससे तकलीफ होती है।

source

प्रिंयका का कहना है कि यह काफी मुश्किल भी होता है । तकलीफ भी बहुत देता है लेकिन आपको सच के साथ डटे रहना है और आगे बढऩा है और समय के साथ-साथ सब कुछ ठीक हो जाएगा।

source

प्रियंका ने एक बात यह भी कही की नफरत करने वालों का उनकी दुनिया में कोर्ई वजूद नहीं है, इसलिए उन्हें ऐसे लोगों के बारे में कुछ नहीं कहना है।

source