OMG! साउथ की फिल्मों के ये बड़े सितारे फंस गए है ‘ड्रग केस’ में


साउथ इंडियन सिनेमा पहले भी कई बार विवादों में फंस चुका है और इस बार हम आपको बताने जा रहे है तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में हुई ऐसी घटना के बारे में जो वाकई चौकाने वाली है। जी हाँ इस बार कई बड़ी हस्तियां ड्रग केस में फंसती नजर आ रही है। ताज़ा केस में एक्साइज डिपार्टमेंट द्वारा गैरकानूनी ड्रग्स और मादक पदार्थों के सेवेन के आरोप में तेलुगु फिल्म जगत की नामी हस्तियों को नोटिस भेज दिया है।

आबकारी विभाग ने स्पष्ट तौर पर पुरी जगन्धाथ, रवि तेजा, चार्मि कौर और नवदीप के लिए कानूनी नोटिस भेजे हैं, ये सारे सितारे आबकारी विभाग के अधिकारियों के शक के दायरे में आ रहे है और आरोप साबित होने पर इनके ऊपर कार्यवाही की जा सकती है।

एक रिपोर्ट के अनुसार जांच कर रहे अधिकारियों ने कहा है इन सभी फिल्म स्टार्स और निर्देशकों को नोटिस भेज कर इनके बयान रिकॉर्ड करने के बुलाया गया है ताकि साफ़ हो सके की ये लोग ड्रग्स और गैरकानूनी मादक पदार्थों के सेवन के मामले में आरोपी है या नहीं।

मशहूर हस्तियों ने सभी आरोपों से इनकार किया है और कहा है कि वे इस तरह के किसी भी तरह के उपयोग में शामिल नहीं हैं।अभिनेता नवदीप ने ट्विटर पर पोस्ट करके बताया की” इस तरह की घटनाओं में फिल्म स्टार्स का नाम आने से सनसनीखेज़ बात होना लाज़मी है पर लोगों और मीडिया को धैर्य रखना चाहिए। मुझे उम्मीद है जल्द ही मामला सुलझ जायेगा और सच्चाई सबके सामने आ जाएगी। इस मामले में जरूर कोई गलती हुई है बस में यही कहना चाहता हूँ , धन्यवाद।”

पुरी जगन्नाध, चार्मी कौर , अभिनेता तरुण कुमार और रवि तेजा जैसे अन्य लोगों ने खुलेआम बाहर आकर मीडिया से बात की है, और इस तरह के किसी भी तरह की भागीदारी से इनकार किया है। अभिनेता और निर्देशक ने यह भी कहा है कि वे इस मामले की जांच करने वाले अधिकारियों के साथ पूरी तरह सहयोग करेंगे और बेगुनाह के रूप में साबित होने के लिए किसी तरह के परीक्षणों के लिए तैयार हैं।