पाकिस्तान के फाइनल में पहुंचने पर ऋषि कपूर के ट्वीट ने मचाया बवाल


नई दिल्ली: इंग्लैंड में खेली जा रही आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में पाकिस्तान ने इंग्लैड को मात दी और फाइनल में पहुंच गया है। गुरुवार को भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा सेमीफाइनल खेला जाना है। इनमें से जो भी जीतेगा उसका खिताबी मुक़ाबला पाकिस्तान के साथ 18 जून को होगा। जहां पाकिस्तान के फाइनल में पहुंचने की खुशी थी वहीं भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल मैच खेले जाने की उम्मीद में क्रिकेट के प्रशंसकों के ट्वीट बरसने लगे। वही मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर ने भी ट्वीट किया जिसे लेकर बवाल मच गया।

ऋषि कपूर ने लिखा, बधाई हो पाकिस्तान तुम फाइनल में पहुंच गए? उन्होंने भारत और पाकिस्तानी टीम की जर्सी के रंगों का नाम लेते हुए लिखा वो भारत से हारने के लिए तैयार रहे। ऋषि कपूर के इस ट्वीट के बाद पाकिस्तानी फैन्स नाराज हो गए और उन्हें ट्रोल करने लगे।

इसके बाद पाकिस्तान और हिन्दुस्तान के फैन्स की प्रतिक्रियाओं पर ऋषि कपूर ने अगला ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने एक पाकिस्तानी फैन के ट्वीट की री-ट्वीट करते हुए कहा कि प्यार और क्रिकेट में सब जायज है, लेकिन भाषा की मर्यादा नहीं खोनी चाहिए। आप अपने देश को प्यार करते हैं, मैं अपने देश को।