ब्रेकअप के सवाल पर रणवीर सिंह बोले ‘दीपिका है सबसे बेस्ट किसर ‘


रणवीर सिंह रील के साथ-साथ असल जिंदगी में भी मस्त-मौला किस्म के इंसान है। उनका मानना है लाइफ में अगर ख़ुशी चाहिए तो सब से पहले अपने अंदर ख़ुशी ढूंढ़नी चाहिए। इंटरव्यू की दौरान भी रणवीर अपने बेबाक अंदाज़ के लिए मशहूर है। दीपिका पादुकोण से रिलेशनशिप के बारे पूछा जाए या फिर उनकी निजी जिंदगी के बारे में सवाल हो रणवीर हमेशा ने ओपन तो रीड वाली छवि के साथ पेश आते है।

हाल ही में उनके और दीपिका के ब्रेकअप की खूब चर्चा हुई, जब इस मामले में उनसे पूछ आगे तब उन्होंने ऐसा जवाब दिया की सब हैरान रह गए, फिल्म बेफिक्रे के अभिनेता ने कहा की ‘दीपिका से बेहतरीन किसर कोई नहीं है।’ अपने मजाकिया अंदाज़ के लिए मशहूर रणवीर के इस कमेंट से अंदाज़ा लगाना मुश्किल है की उनका रिलेशनशिप किस राह पर है पर हमेशा की तरह रणवीर ने दीपिका के बारे में अपने खास अंदाज़ से ही अपनी बाते कही।

कहा जा रहा है की रणवीर दीपिका से जल्द शादी करना चाहते है पर दीपिका अभी कुछ वक्त और चाहती है और इसी कारण दोनों के बीच दूरिया बढ़ रही है, पर इस बात का कोई ठोस सबूत अभी सामने नहीं आया है क्यूंकि दीपिका ने अब तक इस बारे में मीडिया में कोई जवाब नहीं दिया है। बेफिक्रे फेम रणवीर ने अपनी इस फिल्म में कोस्टार वाणी कपूर के साथ 23 किसिंग सीन किये थे लेकिन उनके किसिंग के मामले में दीपिका क्यों बेस्ट लगती इसका मतलब रणवीर सिंह से बेहतर तो कोई नहीं जानता पर इस बयान से कई दिल जरूर टूट गए होंगे।

फिलहाल उन्होंने मीडिया के माध्यम से फैंस को बताया अभी कोई कयास न लगाए जाये क्योंकि दीपिका और वो संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म पद्मावती में व्यस्त है तो इस मामले में अभी कुछ भी कहना वो नहीं चाहते है। अब उनके और दीपिका का रिलेशनशिप किस और जा रहा है ये तो नहीं कहा जा सकता पर रणवीर का ये बयान इस और इशारा जरूर करता है ‘पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त।’