‘पान सिंह तोमर’ का यह एक्टर लड़ रहा है कैंसर से, सोशल मीडिया पर मदद की गुहार


बॉलीवुड की सुपरहीट फिल्मों में से एक फिल्म ‘पान सिंह तोमर’ जैसी फिल्में हमें पंसद आईं हैं। आज हम आपको इस फिल्म के एक कलाकार के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके लिए एक मौहीम शुरू की है। बता दें कि फिल्म पान सिंह तोमर में साइड रोल करने वाले एक्टर सीताराम पंचाल कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। सीताराम जी की मदद के लिए फिल्म इंडस्ट्री से कई लोगों ने उनकी मदद के लिए अपना सहयोग दिया है।

बता दें कि फिल्ममेकर अश्विनी चौधरी ने एक केतन दीक्षित केडी नाम की प्रोफाइल से ट्वीट करा है और साथ ही उनकी एक फोटो को शेयर किया है और पोस्ट में लिखा है कि इनको तो आप जानते होंगे…..हां नाम नहीं जानते होंगे। ये हैं सीताराम पांचाल जिन्होंने पान सिंह तोमर, स्लमडॉग, पीपली लाइव, बैंडिट क्वीन और ऐसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और अब वह सीताराम जी कैंसर से लड़ रहे हैं।

 यह भी लिखा कि वह अपने परिवार में अकेले कमाने वाले सीताराम जी और उनके परिवार को आपकी मदद की जरूरत है। हमारी और आपकी छोटी-छोटी मदद सीताराम जी को कैंसर से लडऩे में मदद करेगी। यह भी लिखा गया है कि आप सीताराम जी को इस लिंक पर क्लिक करके मदद कर सकते हैं। यह भी लिखा गया है कि आप इस पोस्ट को अपने दोस्तों से भी बोलें और साथ दें। शुक्रिया

 

बता दें कि यह सोशल मीडिया पर स्क्रीन शॉट की तरह सर्कुलेट हो रहा है और बॉलीवुड के एक्टर सीताराम पांचाल का एक पर्सनल मैसेज भी है जिसमें यह लिखा है कि भाइयों मेरी मदद करें। मेरी कैंसर से हालत इतनी खराब हो रही है आपका कलाकार भाई सीताराम पंचाल।

 

सीताराम जी पिछले तीन सालों से कैंसर से लड़ रहे हैं। सीताराम का कैंसर का इलाज बिना एलोपैथ से हो रहा है। ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि सीताराम का शरीर बहुत ही कमजोर हो रहा है। एलोपैथ में जो साइड इफेक्ट्स को उनका शरीर झेल नहीं सकता है।

सीताराम जी ने फैसला किया कि वह अपना इलाज आयुर्वेद से कराएंगे। बता दें की उनकी तबीयत बहुत खराब हो गर्ई है और पैसे ना होने की वजह से उनका इलाज अच्छे से नहीं हो रहा है। सीताराम जी के इलाज के लिए अब पैसे जुटाए जा रहे हैं।

सीताराम जी ने बैंडिट क्वीन, स्लमडॉग मिलियनेयर, पीपली लाइव, पान सिंह तोमर और जॉली एलएलबी जैसी फिल्मों में काम करा है सीताराम पंचाल ने किया है। उनके तबीयत के लिए सोशल मीडिया पर एक मुहीम चल रही है। संजय मिश्रा, सुशांत सिंह, मुकेश तिवारी, मनोज जोशी और प्रोड्यूसर राकेश पासवान इन सभी लोगों ने सीताराम जी की मदद की है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक मैसेज के जरिए कहा गया है कि इस एक्टर की मदद करी जाए क्योंकि यह एक्टर कैंसर से अपनी जिंदगी के लिए लड़ रहा है। सिने एंट टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन ने टीवी और फिल्मों के सभी कलाकारों से अनुरोध किया है कि सीताराम पंचाल की मदद के लिए आगे आंए।