पॉर्न स्टार मिया खलीफा ने ‘बिग बॉस’ में आने से किया मना


टीवी का सबसे लोकप्रिय शो माना जाने वाला बिगबॉस शो है। जो कि कर्लस पर आता है। बिगबॉस शो अमेरिका के बिग ब्रदर का भारतीय संस्करण है। हाल ही में बिगबॉस पर आने वाले कुछ सेलिब्रिटी के नाम सामने आए थे। बिगबॉस में अलग-अलग फिल्ड से सेलिब्रिटी को बुलाया जाता है। सूत्रों की माने तो सोशल मीडिया पर यह वायरल हो रहा था कि विवादित पोर्न स्टार मिया खलीफा इस बिगबॉस सीजन में देख सकती हैं। इस सीजन में उन्हें साइन किया जा रहा है।

आपको बता दें कि इससे पहले बिगबॉस सीजन 5 में सनी लेओन को आने का मौका मिला था। यह भी कहा जा रहा है कि बिगबॉस के जरिए पॉर्न स्टार्स को भारत में या फिर कहा जाए कि बॉलीवुड में आने के लिए सीधा टिकट दिया जा रहा है। जब भी ऐसा कुछ होता है तो शो को अच्छी खासी पब्लिसिटी मिल जाती है।

आप सबको याद ही होगा कि जब सनी लेओन बिगबॉस में आईं थी तो शो को काफी अच्छी पब्लिसिटी मिली थी। इसी पब्लिसिटी को दिखते हुए के बार फिर शो के प्रोड्यूसरों ने फैसला किया है कि इस बार फिर से शो में एक पोर्न स्टार को बुलाय जाएगा। इस बार एक पॉर्न स्टार का नाम सामने आ रहा है वह नाम है अमेरिका की पोर्न स्टार मिया खलीफा को लाया जा रहा है।

कौन है मिया खलीफा?

22 वर्षीय मिया खलीफा एक नवोदित पोर्न स्टार है जिसने हाल ही में पेंटहाउस की लीडिंग गर्ल होने का खिताब जीता है, खलीफा मूलतः बेरूत, लेबनान की निवासी है जो सात साल की उम्र में अमेरिका चली आई थी, जहां 18 साल की उम्र में इसने एक अमरीकी मूल के लड़के से शादी कर ली | अक्टूबर 2014 में पोर्न की दुनिया में कदम रखने वाली मिया खलीफ़ा बहुत जल्दी शीर्ष तक पहुंची है, सिर्फ यही नहीं विवादों को जानबूझ कर अपनी तरफ खींचने में ये सिद्ध हस्त है, एक वीडियो में हिज़ाब पहन कर शूट करवाने के कारण ये मुस्लिम संगठनों के निशाने पर आ चुकी है, यही नहीं कुछ देशों के मुस्लिम मंचों ने उसके सर पे इनाम तक रखा है|

बता दें कि पॉर्न स्टार मिया खलीफा ने बिगबॉस में आने वाली सारी खबरों को गलत साबित किया है। मिया ने कहा है कि वह बिगबॉस शो में नहीं आ रही हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि उनका भारत में आने का कोई इरादा नहीं है। मिया ने अपने ट्वीटर एंकाउट से कहा है कि वह बिगबॉस के नौवें सीजन में नहीं आ रही हैं। उनके आने की सारी अफवाहों को मिया ने गलत साबित किया है और साथ ही इन खबरों पर विराम लगा दिया है। खलीफा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि मैं यह साफ करना चाहती हूं कि मेरा भारत आने का कोई इरादा नहीं है। जो लोग यह दावा कर रहे हैं कि मैंने ‘बिगबॉस’ में आने की दिलचस्पी दिखार्ई है, उन्हें निश्चित तौर पर निकाल दिया जाना चाहिए।