अपनी अगली फिल्म के लिए प्रभास और अनुष्का ने ली हिन्दी की ट्रेनिग


बाहुबली फिल्म जगत की अब तक की एक सुपर-डुपर हिट फिल्म रही है जिसको लोगों ने भी बहुत पसंद किया है जिसने भारत में तो कमाई के सारे रिकार्ड तोड़े ही साथ-ही टॉलीवुड में भी अपनी शानदार प्रदर्शन दिया।

बाहुबली की बड़ी सफलता के बाद और हाल ही में दूसरी कड़ी महासफलता के बाद अब तेलुगु सिनेमा से निकलकर प्रभास औैर अनुष्का शेट्टी की रुमानी जोड़ी अब हिन्दी सिनेमा में फिर से अपना जादू दिखाने के लिए तैयार हो गए। और हैदराबाद से मिल रही इन खबरों के अनुसार दोनों इन दिनों हिन्दी सीखने में काफी बीजी हो गए है।

इसके लिए दोनो ने ही हिन्दी टीचर से ट्रेनिग लेनी भी शुरू कर दी है। यह सब अगली फिल्म साहो की तैयारी के लिए किया जा रहा है । जो तेलुगु के साथ हिन्दी में भी बन रही है। बाहुबली तो बनाने के बाद उसे हिन्दी में डब किया था लेकिन साहो को तेलुगु और हिन्दी दोनों में ही बनाया जा रहा है प्रभास और अनुष्का इस फिल्म के लिए हिन्दी सिखने की तैयारी कर रहें है।

साहो की डबिंग प्रभास और अनुष्का दोनों खुद ही करना चाहते है । अनुष्का ने इस खबर की पुष्टिï कर दी है । उन्होंने बोला की वह बहुत समय से हिन्दी फिल्म करना चाहती थी । अनुष्का ने बताया की रोहित शेट्टïी की फिल्म सिंघम पहले उन्हें ऑफर कि गई थी । लेकिन उनके साथ बात नहीं बन पायी थी और फिर वह रोल काजल अग्रवाल को मिल गया था । खबरो के अनुसार अनुष्का ने ज्यादा फीस मांग ली थी ।

साहो की शूटिंग हैदाराबाद के साथ मुबंई और हॉन्गकॉन्ग में भी की जाएगी । इस फिल्म में दोनों आधुनिक प्रेमी का रोल निभाएंगे । इस फिल्म में 3रोमंटिक गाने भी हैं असल जिंदगी में दोनों के साथ रहने की अफवाहें आती रहती हैं।

बाहुबली के बाद यह कहा जा रहा था कि प्रभास यश राज की धूम 4 में नजर आ सकतें हैं। लेकिन प्रभाव से मना कर दिया था। बाहुबली फिल्म की हिन्दी में मार्केटिंग करण जौहार की कंपनी धर्र्मा प्रोडक्शन ने की थी और यह खबरें आ रही थी।

 प्रभास और अनुष्का को लेकर करण जौहार की कंपनी फिल्म बनाएगी। लेकिन बात नहीं बनी क्योंकि प्रभास चाहते थे कि करण जौहर खुद इस फिल्म का निर्देशन करें बल्कि करण जौहर किसी और को इस फिल्म का निर्देशन दें रहे थे।