प्रिया को मिला गोल्डन चांस, बॉलीवुड में रणवीर के साथ ‘सिम्बा’ में आएंगी नजर


priya prakash

कजरारे नैनों से लोगों को दीवाना बनाने वाली मलयाली एक्‍ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर एक फिर सुर्खियों में हैं। लेकिन इस बार उनकी चर्चा में आने का कारण उनकी कोई फोटो या वीडियो नहीं, बल्कि उनके आनेवाले प्रोजेक्‍ट है। खबरें हैं कि वे रणवीर सिंह की आनेवाली फिल्‍म ‘सिंबा’ में नजर आ सकती हैं। प्रिया के लिए इसे एक गोल्‍डन चांस माना जा रहा है।

 

कहा जा रहा है कि फिल्म में लीड एक्ट्रेस का रोल ज्यादा नहीं हैं। रणवीर की फिल्म सिंबा के निर्माता करण जौहर प्रिया को रणवीर सिंह के साथ लॉन्च करना चाहते हैं। फेमस होने के बाद प्रिया ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो बॉलीवुड में रणवीर सिंह के साथ काम जरूर करना चाहेंगी।

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर, सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और दीपिका पादुकोण के बाद इस फिल्‍म के लिए प्रिया प्रकाश का नाम सामने आया है। फिल्‍ममेकर करण जौहर एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में अपनी आनेवाली फिल्‍म सिंबा में प्रिया की इंट्री को लेकर इशारा किया।

करण जौहर ने अंग्रेजी अखबार से बातचीत में कहा,’ इस फिल्‍म में लड़की का रोल उतना बड़ा नहीं है, लेकिन प्रिया आंख मारते ही रातोंरात स्‍टार बन गई। जिससे बॉलीवुड को भी उनकी दिलचस्‍प होने लगी है और प्रिया की वर्चएलिटी को वर्चअल दुनिया में सिनेमा के क्षेत्र में मजबूत करने के लिए बेहतर है।’

बता दें कि प्रिया खुद भी रणवीर सिंह के साथ काम करने की इच्‍छा जता चुकी हैं। अब अगर ऐसा होता है तो उनके लिए यह एक बड़ा मौका होगा क्‍योंकि उन्‍हें रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह जैसे दो बड़े सितारों संग काम करने का मौका मिलेगा।

प्रिया प्रकाश वारियर को इससे पहले बॉलीवुड से कई ऑफर मिल चुके हैं लेकिन उन्‍होंने इन ऑफर्स को ठुकरा दिया, क्‍योंकि फिलहाल वह अपनी डेब्‍यू मलयाली फिल्‍म पर फोकस कर रही हैं।

24X7 नई खबरों से अवगत रहने के लिए यहां क्लिक करें।