इंटरनेट सनसनी प्रिया प्रकाश वॉरियर की फैन फोलोविंग से पेरेंट्स हुए बेहद परेशान, भेज दिया हॉस्टल !


Priya Prakash Varrier

एक ही दिन में सोशल मीडिया से लेकर इन्टरनेट पर तहलका मचाने वाली प्रिया प्रकाश वॉरियर का नाम आज हर न्यूज़ चैनल पर है। चंद घंटों में पूरे इंडिया का क्रश बनने वाली प्रिया एक एक के बाद एक कई कारनामे किए। जिन्हें एक दिन पहले तक कुछ गिने चुने लोग जानते थे उनकी तस्वीरों और विडियो से आज पूरा सोशल मीडिया पटा हुआ है।

Priya Prakash Varrierआपको बता दें की प्रिया इस समय दुनिया की तीसरी सबसे पॉपुलर इंस्टाग्राम सेलेब्रिटी भी बन गई है। जहाँ एक तरफ लोगों के बीच उनकी फैन फोलोविंग बढती जा रही है वहीँ उनके माता पिता इससे परेशान हो गए है।

Priya Prakash Varrierआप अगर इस समय इन्टरनेट पर इनका नाम सर्च करेंगे तो शायद आपको भारी संख्या इनके नाम के एकाउंट्स मिल जायेंगे। लोग उनका नाम अपने अपने फायदे के लिए इस्तेमाल करने लगे है। प्रिया पहली ऐसी अभिनेत्री है जो इतनी कम उम्र में नेशनल लेवल पर नंबर 1 ट्रेंड कर रही है।

Priya Prakash Varrierख़बरों में ये भी आया है की खुद प्रिया भी अपनी अचानक बढती फैन फोलोविंग से हैरान है। उनके घर पर टीवी रिपोर्टर्स इंटरव्यू के लिए जमा हो रहे है पर प्रिया के माता पिता नहीं चाहते की वो अभी इन सब चीजों पे ध्यान दें।

Priya Prakash Varrierकुछ ख़बरें तो ये भी आ रही है की अपनी बेटी को इस क्रेज़ से दूर रखने के लिए उन्होंने प्रिया को हॉस्टल भेज दिया है। उनका कहना है की फिल्म रिलीज़ से पहले प्रिया कोई इंटरव्यू नहीं देंगी। प्रिया की अपकमिंग मूवी का नाम ‘उरु अदार लव’ है जो जल्द ही रिलीज होने वाली है।

Priya Prakash Varrierप्रिया के माता पिता का ये भी मानना है की वो अभी इतनी परिपक्व नहीं है की इस स्टारडम को संभाल पाए। वहीँ दूसरी तरफ ये ये भी चर्चाएँ उठने लगी है की प्रिया को जल्द ही बॉलीवुड से ऑफर आ सकता है। अब देखना होगा की उनके फैन्स को ये खुशखबरी कब तक मिल पाती है।

Priya Prakash Varrierअधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।