यह काम करने से प्रियंका चोपड़ा के बाल रहते हैं तंदरूस्त


Priyanka Chopra

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जितनी खूबसूरत है उतने ही उनके बाल भी खूबसूरत हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने बालो से जुड़े कई बातें बताई हैं जिसे कोई भी सुनकर हैरान रह जाएगा। प्रियंका चोपड़ा ने कहा है कि उन्हें तेल की चिप-चिपाहट बिल्कुल भी पसंद नहीं है और इसी वजह से वह तेल नहीं लगाती हैं।

Priyanka Chopra

यही वजह होती है जिसकी वजह से हमारे बाल बाद में खराब होना शुरू हो जाते हैं। लेकिन बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और यूट्यूब स्टार लिली सिंह उर्फ सुपरवुमन ने पेन्टीन रिप्लेसमेंट प्रोडक्ट लॉन्च किया है जो कि सूखे और गीले दोनों तरह के बालों पर लगा सकते हैं।

Priyanka Chopra

जब प्रियंका इस ब्रैंड को लॉन्च कर रही थी तो तब उन्होंने बताया कि हम सब की दादी या फिर नानी यही बोलती थी कि बालों में तेल लगाओ वर्ना बाल रफ और सफेद हो जाएंगे। प्रियंका ने कहा कि उन्हें तेल की चिप-चिपहाट बिल्कुल भी पसंद नहीं थी जिसकी वजह से वह तेल से दूर भागती थी।

Priyanka Chopra

उन्होंने कहा कि आज के बच्चे भी ऐसा करते हैं। आज के दौर के बच्चों को भी तेल लगाना बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं और न ही लगाते हैं। लेकिन अब इस प्रोडक्ट के माध्यम से कोशिश है कि तेल की झंझट को बिल्कुल खत्म कर दिया जाए।

hair problam

प्रियंका ने अपने बयान में कहा, “बचपन से भारतीय लड़कियों से कहा जाता है कि तेल हमारे बाल को घना, मजबूत और स्वस्थ रखता है, मैं तेल लगाती हूं, लेकिन तेल लगाने से काफी परेशानी व झंझट महससू होता है, मेरे लिए सबसे बड़ी बात निश्चित रूप से चिप-चिपाहट से छुटकारा मिलना है।” लिली ने कहा कि तेल लगाना अब मजेदार बन गया है।

pantene

उन्होंने कहा कि बालों में तेल लगाकर मसाज करने में करने में काफी समय लगता है ऐसे में समय बचाने वाले उत्पाद का हमेशा स्वागत है। बता दें कि प्रियंका फिलहाल अपनी अमेरिकन टीवी सीरीज क्वांटिको के तीसरे सीजन की शूटिंग में खासा व्यस्त हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी दो हॉलीवुड फिल्म ‘ए किड लाइक जेक’ और It isn’t roamantic की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं।