‘आतंकवादी’ बनने की खतरनाक राह पर बॉलीवुड का ये बड़ा एक्टर, जारी हुई पहली तस्वीर


rajkumar rao

आजतक आपने बहुत से लोगों को ये कहते सुना होगा कि मुझे भी बॉलीवुड में जाना है, मुझे भी शाहरुख़, सलमान और अमिताभ बच्चन की तरफ फिल्में करनी हैं और बहुत से पैसे इकट्ठे करने हैं. यकीन मानिये इस राह पर चलते हुए हजारों लोग हर रोज़ मुंबई पहुँचते भी हैं.

bollywood starsखुशकिस्मत हुए तो ये सपना पूरा भी होता है और किस्मत ने साथ नहीं दिया तो एक्टिंग के क्षेत्र में एक उभरते सूरज को गुमनाम होने में ज्यादा वक़्त भी नहीं लगता. बॉलीवुड के बारे में कुछ लोगों की धारणा ऐसी भी है कि यहाँ आपका सिक्का तभी चल सकता है अगर आपका कोई जान-पहचान वाला पहले से इस इंडस्ट्री में धाक जमा चुका हो.

rajkumar rao…लेकिन हर बार ऐसा नहीं होता है. राजकुमार राव, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, इरफ़ान खान, ये कुछ ऐसे नाम हैं जो बॉलीवुड में बिना किसी गॉडफ़ादर के आये और अपनी काबिलियत के दम पर अपने लिए एक मुकाम हासिल कर लिया है.

rajkumar raoऐसे में अपने दम पर बॉलीवुड में अपने लिए ख़ास जगह बना चुके दमदार एक्टर राजकुमार राव से जुड़ी एक ऐसी खबर हम आपको बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपको भी यकीन नहीं होगा.

rajkumar raoआतंकी बनने जा रहे हैं राजकुमार राव
सुनने में अविश्वसनीय लगता है लेकिन ये सच है. बॉलीवुड को अबतक सिर्फ सुपरहिट फिल्में देने वाले राजकुमार राव ने अब आतंकी बनने का फैसला लिया है, लेकिन इसके पहले की आप कुछ और सोचें हम आपको बता दें कि ये फैसला एक फिल्म के लिए लिया गया है.

rajkumar raoबताया जा रहा है कि अपनी आने वाली फिल्म OMERTA के ल‍िए आतंकवादी बनने जा रहे हैं राजकुमार राव. माना जा रहा है कि ये राजकुमार का अब तक का सबसे मुश्‍क‍िल क‍िरदार होने वाला है.

rajkumar raoइस बारे में बताते हुए फिल्म डायरेक्टर हंसल मेहता ने कहा कि, “ओमार्ता में राजकुमार राव आतंकवादी उमर सईद शेख के किरदार में नजर आएंगे.” बता दें कि इस फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आ गया है,जिसमें राजकुमार राव वाकई काफी खौफनाक लग रहे हैं. वायरल हो रही इस फोटो पर उन्होंने कैप्शन दिया है कि, “ओमार्ता एक प्रतिपक्षी की कहानी है. दो दिन में ट्रेलर रिलीज होगा. आज तक का सबसे कठिन कैरक्टर जिसे मैंने निभाया है.”

terroristआतंकी ओमर सईद शेख
जिन्हें नहीं पता उनकी जानकारी के लिए बता दें कि आतंकी उमर सईद शेख कौन है? आतंकी ओमर सईद ने साल 2002 में वॉल स्ट्रीट जर्नल के पत्रकार डेनियल पर्ल को पाकिस्तान में किडनैप करवाया था और उसकी हत्या करवा दी थी. ऐसे में विदेशी पत्रकार की हत्या करने के आरोप में ओमर को मौत की सजा भी सुनाई गई लेकिन उस को कभी फांसी नहीं दी जा सकी. हैरत की बात है कि वह आज भी जिंदा है.

अन्य विशेष खबरों के लिए पढ़िये की पंजाब केसरी अन्य रिपोर्ट