महान सुपरस्टार ‘राजकुमार’ का बेटा आज बॉलीवुड में छोटे – मोटे रोल निभा के कर रहा है गुजारा !


rajkumar and son

आज बॉलीवुड हर दिन नई ऊंचाइयां हासिल करता जा रहा है और बॉलीवुड को इतनी प्रसिद्धि मिलने में बॉलीवुड एक्टर्स का बहुत बड़ा हाथ रहा है. आज बॉलीवुड को पूरे विश्व में एक सम्मान जनक नजरों से देखा जाता है. क्योंकि बॉलीवुड में भी अब बेहतरीन फिल्में बननी लगी है और अब एक्टर्स अपने पारंपरिक लुक को छोड़ कर हर फिल्मों में कुछ नया एक्सपेरिमेंट करते नजर आ रहे है.

rajkumar

एक बहतरीन dailogue  !

खैर आज हम आपको एक ऐसी हीरो के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक बहुत बड़े अभिनेता का बेटा है. दरअसल आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसे दिग्गज कलाकार के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके प्यार में लड़कियां दीवानों की तरह घूमा करती थीं. एक झलक पाने के लिए अपनी जान तक देने को तयार रहती थीं.

rajkumarजी हाँ हम बात कर रहे हैं अभिनेता राज कुमार की. दोस्तों आप सभी को राज कुमार तो याद ही होंगे जिन्होनें तिरंगा फिल्म में एक बहतरीन dailogue  बोला था जैसे कि “जानी” यह ऐसा dailogue  है जो हर किसी की जुबान पर आज भी देखा जाता है. खैर आज हम रॉक कुमार की नहीं बल्कि उनके बेटे पुरु राजकुमार की बात कर रहे हैं.

rajkumar

पिता की ही तरह पॉपुलर !

puru rajkumarआपको बता दें कि पुरु राजकुमार अपने पिता की ही तरह पॉपुलर तो नहीं हो सके मगर पुरु ने अपने फ़िल्मी करिअर की शुरुआत 1996 में आई फिल्म ‘ बाल ब्रह्मचारी’ से की थी. इतना ही नहीं इस फिल्म के बाद पुरु खतरों के खिलाड़ी, हमारा दिल आपके पास है, मिशन कश्मीर और ‘वीर’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

 

puru rajkumarहालाँकि यह बात तो सच है आप सभी ने ये फिल्म तो देखी होगी मगर आपने पुरु की तरफ ध्यान नहीं दिया होगा कि वो आखिर कौन हैं और किसके बेटे हैं? वैसे भी बॉलीवुड में आये दिन कई नए लड़के और लड़कियां पॉपुलर होने की चाह से आते हैं, लेकिन उनमें से कुछ ही होते हैं जिन्हें अपनी मंलिज मिल पाती है.

puru rajkumarवहीं ऐसा भी माना जाता है कि अगर आपको कोई अपना बॉलीवुड में है और मशहूर है या आप किसी पॉपुलर स्टार के बच्चे हो तो आपको इंडस्ट्री में सैटल होने में कोई परेशानी नहीं आएगी. गौरतलब है कि आज बॉलीवुड में ऐसे बहुत से एक्टर है जो हर फिल्म में अपना कुछ नया लुक लेकर आते है और अपने प्रशंसकों को हैरान कर देते है.

देश और दुनिया का हाल जानने के लिए जुड़े रहे पंजाब केसरी  के साथ।