बॉलीवुड की बडबोली अभिनेत्री ने सनी लियोनी पर लगाया ऐसा आरोप, सुनकर शर्म से हो जाएंगे पानी-पानी


sunny leone vs rakhi savant

बॉलीवुड सितारों के दिन अच्छे चलें या खराब पर इसने सुर्ख़ियों में रहना खूब आता है। यूं तो बॉलीवुड की खबरें आए दिन सुनने को मिलती है बॉलीवुड में कई ऐसे लोग हैं जिन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से बॉलीवुड में मुकाम हासिल कर लिया है.

sunny leone vs rakhi savantजिनको हर कोई जानता है बॉलीवुड में कई ऐसे सेलिब्रेटी हैं जिन्होंने अच्छी एक्टिंग से मुकाम हासिल कर लिया है. इसी के साथ आज हम आपको एक्ट्रेस सनी लियोनी के बारें में बताने जा रहे हैं जिनके उपर इस एक्ट्रेस ने लगाया ये बड़ा आरोप लगाया जिसे सुनकर आपको हैरानी होगी.

sunny leone vs rakhi savantआपको बता देें कि सनी लियोनी पर बॉलीवुड की एक्ट्रेस राखी सांवत ने सनसनीखेज का आरोप लगाया है. हाल ही में जब सनी ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था तब राखी सावंत का कहना था कि सनी उनका नंबर पॉर्न इंडस्ट्री को बांट रही है.

sunny leone vs rakhi savantइसी के साथ इस बात का खुलासा तब हुआ जब राखी ने इंटरव्यू में ये कहा कि ‘सनी ने मेरा नंबर एडल्ड एंटरनेटमेंट इंडस्ट्री में दिया है, जिसके बाद कुछ लोग मुझे फोन कर रहे हैं. वे मेरे वीडियो और मेडिकल सर्टिफिकेट के बारे में पूछ रहे हैं और मुझे अच्छी रकम का ऑफर दे रहे हैं, लेकिन इस काम में मेरी बिल्कुल भी रुचि नहीं है. मैं मरना पंसद करूंगी, लेकिन उस दुनिया में जाना नहीं पसंद करूंगी’.

sunny leone vs rakhi savantआपको बता दें कि सनी लियॉन के इस काम को ऐसे बताया ‘मैंने सनी के जुड़वां बच्चों के होने पर बधाई देने के लिए एक वीडियो पोस्ट किया था. बधाई देने के लिए वीडियो पोस्ट करने के बाद उन्होंने मुझे एक अननोन नंबर से कॉल किया और पूछा क्या मैं उनसे जेलस फील करती हूं.

sunny leone vs rakhi savantमैं क्यों ईष्या करूंगी? मैंने बॉलीवुड में अच्छा काम किया है. लोग परिवार के साथ बैठकर मेरा काम देखते हैं. बस, मेरा इतना कहना है कि पोर्न इंडस्ट्री से जुड़े लोग मेरे नंबर का गलत इस्तेमाल न करें.

sunny leone vs rakhi savantराखी सावंत के बारे में कहा जाता है की वो खुद विवाद खड़े करती है ताकि उन्हें पब्लिसिटी मिल सके और ऐसा ही कुछ उन्होंने इस मामले में भी किया है। अभी तक सनी लियोन ने इस मामले में कोई टिपण्णी नहीं की है।

24X7  नई खबरों से अवगत रहने के लिए यहाँ क्लिक करें।