एक बेटे की मॉम और तलाकशुदा होने के बाद भी इतनी हॉट है रणबीर की नयी गर्लफ्रेंड


बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर का कटरीना के साथ ब्रेकअप होने के बाद पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के साथ नाम जोड़ा जा रहा है और इसके पीछे ठोस यह वजह भी है की हाल ही में रणबीर को कई बार इस खूबसूरत अभिनेत्री के साथ देखा गया है। जिससे लगता है है की इन दोनों के बीच जरूर कोई प्यार वाली खिचड़ी पक रही है।

अभी दोनों में से कोई इस रिश्ते के बारे में खुलकर सामने नहीं आया है पर रणबीर की बॉलीवुड में जो इमेज रही है उसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है की रणबीर ज्यादा दिन ‘ब्रेकअप’ का गम सहने वाले लोगों में से नहीं है। ये वही माहिरा खान है जिन्होंने फिल्म रईस में शाहरुख़ खान के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी और इनके भारतीय नारी वाले लुक को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था।

पर असल जिंदगी में माहिरा काफी हॉट रहना पसंद करती है तो आज हम आपके लिए लाये है इनकी कुछ ऐसी तस्वीरें जो आपके होश उड़ा देंगी और समझ सकते है की बॉलीवुड का रॉकस्टार इस नयी धुन का दीवाना आखिर क्यों है।

आपको बता दे महिरा ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2006 में एक विडिओ जोकी के तौर पर की थी। लेकिन इन्हें सफलता का स्वाद लगा इनके पहले टेलीविज़न सीरियल ‘हमसफ़र’ के दौरान, जिसके लिए इन्हें कई अवार्ड्स भी मिले और ये काफी लोकप्रिय हो गयी।

ये पाकिस्तानी फिल्म ‘बोल’ में आतिफ असलम के साथ मुख्य भूमिका में नज़र आई थी और इस फिल्म को भी अपने कंटेंट को लेकर काफी सराहना मिली थी।

महिरा खान को वर्ष 2015 में एशिया की सबसे सेक्सी महिलाओं में 13वां स्थान मिला था। वर्ष 2007 में इन्होने अपने साथ कलाकार और अभिनेता अली अस्कारी के साथ शादी कर ली पर ये शादी 8साल चल पायी और दोनों ने वर्ष 2015 में अलग होने का फैसला ले लिया और तलाक हो गया।

अब ये तो वक्त ही बताएगा की माहिरा और रणबीर के बीच क्या चल रहा है पर आपको बता दें धुँआ वाही उठता है जहाँ आग लगी होती है बाकी आप खुद समझ जायेंगें।