रणवीर ने दी पुराने लुक की कुर्बानी


पद्मावती की शूटिंग खत्म होने के बाद अब रणवीर सिंह फुर्सत में हैं। इस फिल्म में अपने लुक पर रणवीर ने काफी मेहनत की थी, लेकिन पता चला है कि उन्होंने अपने इस पुराने लुक की कुर्बानी दे डाली है। कहने का मतलब ये है कि काम खत्म होने की एक शानदार पार्टी के बाद अब रणवीर ने अपने पुराने लुक को भी बाय कह दिया है।

इस लुक को सबके सामने लाने के लिए रणवीर ने एक के बाद एक तीन वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें उन्होंने दिखाया है कि किस तरह रणवीर ने अपने लंबे बालों को विदा किया है। अब छोटे बालों में रणवीर को देखकर उनकी पहली फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ वाले बिट्टू शर्मा की याद आ रही है। जिस लुक में वह बाल कटवाने पहुंचे थे, वह भी काफी कमाल था। अपने अलग फैशन सेंस के लिए मशहूर रणवीर अपने स्टाइल को लेकर काफी कॉन्फिडेंट रहते हैं।

दरअसल फिल्म पद्मावती में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने अपनी दाढ़ी-मूंछ दोनों को बढ़ाया था। कुछ दिनों तक तो सार्वजनिक समारोहों में वो बकायदा आंखों में सूरमा लगा कर पहुंचा करते थे।

ख़ैर, अब रणवीर ने अपनी काफी बढ़ा चुकी दाढ़ी-मूंछों को ट्रिम करवा दिया है। बताया जा रहा है कि फिल्म ‘पद्मावती’ के लिए ही रणवीर ने यह कदम उठाया है। दरअसल, रणवीर जल्दी ही अलाउद्दीन खिलजी के युवावस्था वाले दिनों की शूटिंग करने वाले हैं।

रणवीर उन बॉलीवुड कलाकारों में शुमार हैं, जो अपनी हर एक्टिविटी को अपने फैंस के साथ साझा करते हैं। अब ऐसे में नए लुक के प्रोसेस को भी सोशल करने का मन बनाया।

रणवीर ने सबसे पहले अपनी कटी हुई दाढ़ी-मूंछ की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की और कैप्शन लिखा, ‘आई विल मिस यू’। फिर ट्रिमिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। साथ ही नए लुक और पुराने लुक यानी ‘बिफोर-आफ्टर’ की तस्वीर भी साझा की।