रवीना टंडन ने कहा संजय दत्त की दीवानी थी मैं


बॉलीवुड की मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन जल्द ही फिल्म शब में नजर आएगी इन दिनों वह आपनी आने वाली फिल्म प्रचार में व्यस्त है। रवीना टंडन का कहना है कि एक समय में वह संजय दत्त के प्रति बहुत ज्यादा आकर्षित थीं और उनकी दीवानी थीं।

वीना से उनेक पंसदीदा कलाकारों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि समय-समय पर उनकी पसंद बदलती रही है। उन्होंने कहा, बचपन में मैं ऋषि कपूर की प्रशंसक थीं और जब बड़ी हुई तो संजय दत्त की तरफ आकर्षित थी। मैंने उनके साथ सात फिल्मों में काम किया है। मैं उनके साथ काम करने के दौरान काफी डरी रहती थी क्योंकि मैं यकीन ही नहीं कर पाती थी कि मैं वास्तव में उस शख्स के साथ फिल्म में काम कर रही हूं, जिसका पोस्टर चारों तरफ मेरे कमरे की दीवारों पर लगा हुआ है।

रवीना ने कहा, मैं उनकी तरफ बहुत ज्यादा आकर्षित थी। फिल्म ‘शब’ के बारे में रवीना ने बताया कि यह रिश्तों पर आधारित बेहद संवेदनशील फिल्म है। रिश्ते कभी भी आसान नहीं होते हैं और जटिल होते हैं। रवीना का कहना है कि अलग-अलग चीजें करना और विविधता पूर्ण किरदार करना उन्हें खुशी देता है और उत्साहित करता है। रवीना ने कहा, ‘मैं अधिकतर विविधतापूर्ण किरदार निभाने की कोशिश करती हूं।

फिल्म ‘मातृ’ के बाद मुझे आप ग्लैमरस और नकारात्मक किरदार में देखेंगे। विविधतापूर्ण काम करना मुझे उत्साहित करता है। मैं वह चीजें करना पसंद करती हूं जो बतौर कलाकार मुझे चुनौती देता है, और जिसे मैंने पहले कभी नहीं किया है।’ यह फिल्म 30 जून को रिलीज होगी।