रियल हो या रील लाइफ, इन माँ-बेटियों की जोड़ी है जबरदस्त


आप अक्सर परिवार के साथ बैठ कर पारिवारिक सीरियल्स का आनंद लेते होंगे और काफी परिवारों में महिला सदस्य इन पारिवारिक कार्यक्रमों को बेहद पसंद भी करते है। परिवार में माँ और बेटी का एक ही सीरियल को पसंद करना कोई बड़ी बात नहीं है। पर क्या आपने सोचा है टीवी पर आने वाले सीरियलों में माँ बेटी का किरदार निभाने वाले कलाकार असल जिंदगी में भी “माँ-बेटी” होंगे। आज हम आपके लिए कुछ ऐसे ही कलाकारों के बारे में जानकारी लाये है को टेलीविज़न पर तो माँ और बेटी का किरदार निभाती ही है साथ ही रियल लाइफ में भी इनका रिश्ता माँ और बेटी का ही है।

सुप्रिया शुक्ला और झनक शुक्ला : आपने करिश्मा का करिश्मा सीरियल देखा ही होगा, खासकर बच्चे इस सीरियल को काफी पसंद करते थे पर क्या आप जानते है इस सीरियल में करिश्मा का किरदार निभाने वाली झनक जानी मानी टीवी एक्ट्रेस सुप्रिया शुक्ला की बेटी हैं जो इस सीरियल में भी भी उनकी माँ बनी थी। हालांकि अब झनक टीवी सीरियलों से दूर है और अपनी पढाई पर ध्यान दे रही है लेकिन उनकी माँ सुप्रिया शुक्ला अब भी टेलीविज़न जगत में सक्रिय है।

सरिता जोशी-केतकी जोशी-पूरबी जोशी: बा बहु और बेबी में बा का किरदार निभाने वाली सरिता जोशी ही टेलीविज़न जगत में काम नहीं कर रही बल्कि उनकी दोनों बेटियां केतकी और पूरबी जोशी भी उनके साथ इस मनोरंजन की दुनिया में पूरी तरह एक्टिव है।

अंकिता कँवल-पूजा कँवल : ससुराल गेंदा फूल में माँ बेटी का किरदार निभाने वाली अंकिता कँवल और पूजा कँवल, रियल लाइफ में भी माँ बेटी है जभी तो इनकी परदे पर केमिस्ट्री भी खूब जमती है।

कुलबीर बदेरसन-अहसास चन्ना: कई टीवी सीरियलों में एक साथ काम करने वाली ये माँ-बेटी की जोड़ी बड़े परदे परbhi एक साथ नज़र आ चुकी है।

किरण भर्गवा-अंकिता भार्गवा : इस जोड़ी को अपने कई धारावाहिकों में साथ कामkarte देखा होगा और साथ ही इनके पति भी टेलीविज़न जगत में एक्टिव है। अंकिता ने मशहूर टीवी स्टार करण पटेल के साथ शादी की है।