‘टाइगर जिन्दा है’ के लिए सलमान ने किया ये काम, विडियो हुआ वायरल


अभिनेता सलमान खान अपनी हर फिल्म के लिए हर मुमकिन कोशिश करने से पीछे नहीं हटते इस बात का सबूत उन्होंने फिर दिया है। अपनी आने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ के लिए सलमान इन दिनों घुड़सवारी सीख रहे है। आपको बता दें सलमान को अब तक घुड़सवारी नहीं आती थी और इस तरह के सीन में उनके लिए बॉडी डबल का इस्तेमाल किया जाता था।

सलमान खान अपनी हालिया रिलीज़ ‘ट्यूबलाइट’ के बॉक्स ऑफिस पर न चलने के बाद काफी दबाव में है। इसलिए ‘टाइगर जिन्दा है के’ लिए सलमान इन दिनों जी-जान से मेहनत कर रहे है। सलमान घुड़सवारी के लिए बाकायदा ट्रेनिंग ले रहे है।

‘टाइगर जिंदा है’ के निर्देशक अली अब्बास जफर ने सोमवार को ट्विटर पर एक वीडिया साझा किया जिसमे सलमान घुड़सवारी का प्रशिक्षण लेते नजर आ रहे हैं। वीडियो के साथ निर्देशक जफर ने कैप्शन दिया है , “न्यूयॉर्क से सीधे, बिना झपकी लिए। सलमान खान ‘टाइगर जिंदा है’ में घुड़सवारी के लिए प्रशिक्षण लेने मोरक्को पहुंचे।”

आपको बता दें ,यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही ‘टाइगर जिंदा है’ 2015 की हिट फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है। इसमें सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं। एक था टाइगर में सलमान और कटरीना की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और उम्मीद की जा रही है ये फिल्म भी दर्शकों को बीच जबरदस्त हिट साबित होगी।

इस फिल्म की पब्लिसिटी अभी से शुरू कर दी गयी है।अब देखना होगा दर्शकों को सलमान और कटरीना का साथ इस बार कितना पसंद आएगा , ये फिल्म इस  साल के अंत तक बॉक्स ऑफिस पर आ सकती है और फिलहाल जोरशोर से इसकी शूटिंग जारी है। सलमान ने बताया की वो कोशिश करते है हर फिल्म में अपना 100 प्रतिशत दे सके जिसके चलते वो अपने किरदार में इतनी मेहनत कर रहे है।