इस एक्ट्रेस के लिए सलमान है अब तक कुंवारे


बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के इश्क की बहुत लंबी लिस्ट है कई हीरोइनों के साथ उनके प्यार के चर्चे रहे लिस्ट में जितनी भी हीरोइनों का नाम है शायद आप उन्हें जानते होंगे लेकिन एक नाम ऐसा भी है जिसका नाम शायद आप को नहीं पता होगा । तो चलिए हम आपको बताने जा रहे हैं कि ये एक्ट्रेस कौन है।

                                                                                                 source

सलमान को इस एक्ट्रेस से प्यार उस वक्त हुआ जब वे मात्र 7 साल के थे। 90 के दशक में बॉलीवुड में सुपरस्टार सलमान खान एंट्री मारने वाले सलमान की जिंदगी में कई लड़कियां की लाइन रही लेकिन सलमान अपने बचपन के उस प्यार को आज भी नहीं भूले पाए हैं।

 source

वर्तमान में सलमान का दिल विदेशी मॉडल यूलिया वंतूर के साथ चर्चा में है लेकिन इन सब हीरोइनों से पहले सलमान खान के दिल में दस्तक देने वाली उस एक्ट्रेस के लिए सलमान का दिल धड़कता है।

                                                                                               source

सलमान जब भी उससे मिलते हैं उस वक्त सलमान का शर्मीला अंदाज जरा हटके होता है और देखने को खूब मिलता है। सलमान की जिंदगी में अनेक हीरोइनों के आने से पहले 70 के दशक की एक खूबसूरत एक्ट्रेस ने दस्तक दी थी।

                                                                                                  source

ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि 62 साल की उम्र में भी अपनी खूबसूरती और फैशन के मामले में आज भी हीरोइनों को मात देने वाली एक्ट्रेस रेखा है।

                                                                                                  source

इस बात का खुलासा खुद रेखा ने सलमान खान के सामने बिग बॉस के सेट पर किया था। रेखा ने बताया कि जब वह जॉगिंग किया करती थीं तो सलमान उनके पीछे-पीछे साइकिल से मेरा पीछा किया करते थे। सलमान ने भी कबूला है कि वो इस कदर रेखा के प्यार में थे कि उन्होंने अपने पेरेंट्स से ये कह दिया था कि वो रेखा से ही शादी करेंगे ।

                                                                                              source

रेखा के लिए उन्होंने योगा क्लासेस तक ज्वाइन कर रखी थी ताकि वो रेखा को देख सके। रेखा तब सलमान खान की पड़ोसी थीं और वो जहां जहां जाया करती थीं सलमान उनके पीछे-पीछे आते थे। रेखा से सलमान बिग बॉस में मिले तो सलमान ने कहा था कि वो रेखा की ही वजह से अब तक कुंवारे हैं। वही, रेखा ने भी अपने कुंवारे होने की वजह सलमान को बता दिया।