सलमान की इस गलती के कारण ट्यूबलाइट हुई फ्लॉप


दंबग खान कुछ भी करते हैं उनके फैंस को सब कुछ पसंद आ ही जाता है, लेकिन इस ईद पर रिलीज हुई उनकी फिल्म ट्यूबलाइट को इतनी सफलता नहीं मिली जितनी की हमेशा से मिलती आई है। यह ईद सलमान के लिए वैसे तो लकी थी ही लेकिन उनकी फिल्म ट्यूबलाइट बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास चली नहीं। और 7 दिनों में बड़ी मुश्किल से 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया ।

यदि ट्यूबलाइट बॉक्स ऑफिस पर छा जाती तो सालमान की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस के बॉस बन जाते । लेकिन बुरी बात यह रही कि सलमान की यह मूवी तो नहीं चली अब दंबग खान को अपनी अगली फिल्म के लिए जी तोड़ मेहनत करनी पड़ेगी।

ट्यूबलाइट के फ्लॉप होने बाद अब सवाल यह है कि एक समय में जब सलमान और कबीर खान की जोड़ी पिछली फिल्म जहां सारे रिकॉर्ड तोड़ दिया करती थी वहीं इस बार ऐसा क्या हुआ जो कि न तो किसी दर्शक ने फिल्म को देखना गवरा समझा और नहीं फिल्म की तरीफ करी।

तो आपको बता दें कि इन सब चीजों के पीछे राज था सलमान का ओवर कॉन्फिडेंस होना । सलमान की कर्ई हिट फिल्मों के बाद सलमान को यह लगने लगा कि उनकी यह फिल्म ट्यूबलाइट भी हिट ही जाएगी।

प्रभास में बहुबली में जैसा किरदार निभाया है वह सलमान से मिलता है। कहा जा रहा है इसी वजह से लोगों में ट्यूबलाइट देखने का क्रेज काम हो गया । बता दें कि इस फिल्म के प्रमोशन पर भी सलमान ने कुछ खास ध्यान नहीं दिया है और नतीजा आप सबके समाने है।