संजय दत्त की बेटी ने शेयर की हॉट फोटो, मॉम मान्यता ने किया रिएक्ट


Trishti Dutt

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त आए दिन अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। त्रिशाला ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Trishti Dutt

त्रिशाला का इन तस्वीरों में उनका गॉर्जियस लुक देखने को मिल रहा है। बता दें कि त्रिशाला की शेयर की तस्वीरों में उनकी सौतली मॉम मान्यता दत्त ने कमेंट भी किया है।

Trishti Dutt

मान्यता दत्त ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘I can’t wait for summer ☀’ मान्यता के अलावा त्रिशाला की तस्वीरों पर कुछ फैन्स ने भी कमेंट्स किए हैं।

Trishti Dutt

 

त्रिशाला संजय दत्त औैर उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी है। त्रिशाला फिलहाल फैशन इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमा रही हैं।

Trishti Dutt

बता दें कि त्रिशाला ने साल 2014 में अपनी पहली ड्रीम ट्रेसेज हेयर एक्सटेंशन लाइन शुरू की थी। त्रिशाला ने न्यूयॉर्क के जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल जस्टिस से लॉ में ग्रैजुएशन भी कर चुकी हैं।

Trishti Dutt

संजय और ऋचा शर्मा ने साल 1987 में शादी की थी। त्रिशाला का जन्म साल 1988 में हुआ था। ऋचा शर्मा की मौत ब्रेन ट्यूमर से 10 दिसंबर 1966 में हो गई थी।

Trishti Dutt

त्रिशाला की मां की मौत के बाद वह न्यूयॉर्क में अपनी मौसी एना केसाथ रहती हैं। संजय ने अपने एक इंटरव्यू में भी कहा था कि वह नहीं चाहते थे कि त्रिशाला कभी फिल्मों में आए।

Trishti Dutt

संजय यह चाहते थे कि त्रिशाला अच्छे स्कूल औैर कॉलेज में पढ़े और अपना कैरियर किसी दूसरी फील्ड में बनाए।

Trishti Dutt

अधिक जानकारियों के लिए यहाँ क्लिक करे