देखिये, सलमान की हीरोइन झू-झू का बोल्ड बिकनी अवतार


सलमान खान की फिल्‍म में उनकी हीरोइन कौन होगी और उनके बीच केमिस्‍ट्री कैसी होगी यह हमेशा से ही चर्चा में रहा है। बॉलीवुड की लगभग हर एक्‍ट्रेस ‘दबंग खान’ के साथ स्‍क्रीन पर नजर आना चाहती है, लेकिन ‘ट्यूबलाइट’ में यह मौका किसी इंडियन हीरोइन को नहीं बल्कि चीनी एक्‍ट्रेस झू-झू को मिल रहा है। इन दिनों सलमान अपने भाई सोहेल के साथ फिल्‍म का प्रमोशन कर रहे हैं। इस फिल्म में चाइनीज़ एक्ट्रेस झू-झू भी अहम भूमिका निभा रही हैं।

#Needaholiday #chilloutzhuzhu

A post shared by Zhu Zhu (@zhuzhuclubheaven) on

हीरोनइ झू-झू बिना प्रमोशन का हिस्‍सा बने ही थक गई हैं और अब छुट्टियां मांग रही हैं। चीनी सिनेमा का जानामाना नाम एक्‍ट्रेस झू-झू के एक फैन क्‍लब ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है जिसने सबके होश उड़ा दिए हैं। झू-झू इस फोटो में बिकनी अवतार में नजर आ रही हैं।  इस फोटो में वो एक मैग्जीन पढ़ते दिखाई दे रही हैं।

फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ भारत और चीन के बीच 1962 में हुए युद्धा की पृष्णभूमि पर आधारित है। खास बात यह है कि, इस फिल्म में चाइनीज़ एक्ट्रेस झू-झू भी हैं। इन दिनों यह एक्ट्रेस काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। इसकी दो वजह है- पहली तो ये कि वो सलमान के साथ बॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाली हैं। दूसरी ये कि उनका फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

And… It’s a wrap! ❤️? missing all of you already ….

A post shared by Zhu Zhu (@zhuzhuclubheaven) on

कबीर खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ ईद के अवसर पर 23 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में चाइनीज़ एक्ट्रेस झू झू  सलमान के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। सलमान के इंडियन फैंस के लिए ये नाम नया है क्योंकि झू झू की यह पहली बॉलीवुड फिल्म होगी।

A post shared by Zhu Zhu (@zhuzhuclubheaven) on

कुछ समय पहले खबरें आई थीं कि झू-झू जल्‍द ही भारत में सलमान खान के साथ फिल्‍म को प्रमोट करते हुए नजर आएंगी। चीन के एक सैन्‍य परिवार में पैदा हुई झू-झू ने अपने करियर की शुरुआत वीजे के तौर पर की थी और बाद में वह एक्टिंग की तरफ बढ़ीं। इस फिल्‍म के शूट के दौरान के भी कई फोटो उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किए थे।