इस एक्ट्रेस को अब देखकर जरूर उड़ जाएंगे आपके होश


फिल्म इंडस्ट्री हो या फिर टीवी इंडस्ट्री आजकल तो एक्ट्रेस उन पर राज कर रहे हैं। आज हम एक ऐसी ही टीवी इंडस्ट्री की स्टार के बारे में बात कर रहे हैं जो पहले एक चाइल्ड एक्ट्रेस का रोल प्ले करती हुई नजर आ चुकी हैं।

source

जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं हम वह चाइल्ड एक्ट्रेस 17 साल बाद सामने आई हैं। और आपको बता दें कि वह चाइल्ड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा की बहन है।

source

दरअसल उस चाइल्ड एक्ट्रेस ने प्रीति जिंटा के साथ उन्होंने एक फिल्म करी थी जिसमें वह उनकी बहन बनी थी। आपको बता दें कि यह एक्ट्रेस उस टाइम के फेमस सीरियल में काम करती थी जो कि लोगों को बहुत ही पंसद था।

source

अब हम आपको बताते हैं कि कौन है चाइल्ड एक्ट्रेस जिसकी हम बात कर रहे हैं। इस चाइल्ड एक्ट्रेस का नाम है झनक शुक्ला जो कि ‘सोनपरी’ नाम के सीरियल में काम कर चुकी हैं। लोग इन्हें इनके नाम से जरूर जानते हैं। लेकिन यह सीरियल सोनपरी में फ्रूटी का किरदार निभाती थी औैर लोगों ने उन्हें इस करैक्टर के लिए बहुत सहरना मिली था।

source

यह सीरियल उस समय का बहुत ही फेमस सीरियल हुआ करता था। लेकिन इस सीरियल में जो प्रिंसी का करैक्टर था उस एक 4 साल की चाइल्ड एक्ट्रेस ने निभाया था। आपको बता दें कि इस चाइल्ड एक्ट्रेस का नाम झनक शुक्ला है इनका यह सीरियल उस समय बहुत फेमस हुआ था क्योंकि लोगों ने उनके इस करैक्टर को बहुत ही पंसद किया था।

source

यह चाइल्ड एक्ट्रेस अब 21 साल की हो गईं हैं। और बड़ी होकर झनक शुक्ला बहुत ही खूबसूरत देखती हैं। ‘कुमकुम भाग्य’ सीरियल की टीवी एक्ट्रेस सुप्रिया शुक्ला की बेटी हैं झनक शुक्ला और इनके पिता का नाम हरिल शुक्ला हैं वह भी एक फेमस फिल्म मेंकर है।

source

झनक शुक्ला फिल्मों से जरूर दूर हैं पर वह सोशल मीडिया पर बहुत ही एक्टिव हैं। वह सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज खुद ही शेयर करती रहती हैं।