शाहिद की वाइफ मीरा राजपूत एक बार फिर से मां बनने को तैयार


मीरा राजपूत सिर्फ अभी 22 साल की उम्र की है उनकी जिंदगी में ऐसा बदलाव आ गया है जो उन्होंने कभी सोचा नहीं था। वह 22 साल की उम्र में दिल्ली यूनिवर्सिटी की स्टूडेंट थी । और आज के समय में वह एक सुपरस्टार की पत्नी है। और साथ ही एक बच्ची की मां भी हैं।

source

जिंदगी में बदलाव आना आम बात है लेकिन वह खुश है क्योंकि उनकी जो पसंद थी वह उनके साथ है। शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत अब मीशा की मां है। खुद को होम मेकर मानने वालीं मीरा राजपूत को पीआर भी है। जो उनके लिए इंटरव्यू लाइन अप करता है। मीरा का कहना है कि मैं नहीं चाहती की मेरी बेटी को ऐसा लगे कि उसकी मां के पास उसके लिए समय नहीं है।

source

यहीं करण है कि अभी मैं काम नहीं करना चाहती हूं। अभी मेरी बेटी को प्यार औैर केयर की जरूरत है। उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि मेरी खुद की फैमिली और फें्रडस है। लेकिन में अभी इंडस्ट्री के लोगों से दूरी बनाकर ही चलती हूं।

source

वह यह भी कहती है भले ही शहीद और मेरी उम्र में काफी फर्क है लेकिन मुझे इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

source

मीरा ने कहा शाहिद के पास काम रहने के बाद भी वह परिवार को समय देते हैं। मीरा का कहना है वह फिल्म में नहीं आना चाहती । वह आगे चलकर कुकिंग और लाइफस्टाइल में कुछ करना चाहती है। जब उनसे यह पूछा गया आप कब ऐसा करेंगी तो मीरा ने कहा अभी मैं एक बार और मां बनूंगी तब आगे काम का कुछ सोचूंगी।

source