‘सुहाना’ को डेट करने वाले को पहले पूरी करनी पड़ेगीं ‘शाहरुख़’ की ये शर्तें , देखिये लिस्ट


बॉलीवुड सितारे जितना मशहूर होते है उतना ही उनके बच्चे भी आजकल चर्चा में रहते। स्टार किड्स पर आजकल मीडिया से लेकर आम लोगों का फोकस इतना ज्यादा है की इनका ख़बरों में बने रहना लाज़मी है। पार्टी में मौज मस्ती हो या फिर इन स्टार किड्स की पर्सनल लाइफ हर एक बात आजकल खबर का हिस्सा है वो भी ब्रेकिंग न्यूज़ बनकर।

शाहरुख़ खान अपने बच्चों को लेकर काफी भावुक है और इस बात का इज़हार कई बार वो खुद कर चुके है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया की फिल्म स्टार होने के साथ वो एक जिम्मेदार पिता भी है। अपने छोटे बेटे से ख़ास लगाव रखने वाले शाहरुख़ अपने तीनों बच्चों से बेहद प्यार करते है।

आपने भी उनकी काफी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती हुई देखी होंगी। हाल ही में शाहरुख़ से उनकी बेटी के फ्यूचर के बारे में पुचा गया तो उन्होंने कहा की अब उनकी बेटी सुहाना बड़ी हो रही है तो जाहिर सी बात है की उनके साथ भी हर वो बात होगी जो उनकी उम्र के बाकी बच्चों के साथ होती है ,शाहरुख़ ने कहा की वो अपने जीवन में आगे क्या करना चाहती है ये फैसला सुहाना का रहेगा वो अपनी बेटी के हर फैसले में एक मार्गदर्शक बनना चाहेंगे और उन्हें एक बेहतर रास्ता चुनने में मदद करेंगे।

अपनी बेटी की शादी और लव लाइफ को लेकर सवाल किये जाने पर शाहरुख़ ने बेहद ख़ास तरीके से अपनी भावनाएं शेयर की। शाहरुख़ ने बताया की प्यार और रिलेशनशिप हर किसी की लाइफ में होते है और सुहाना की जिंदगी में अगर कुछ ऐसा होता है तो शाहरुख़ अपनी बेटी की जिंदगी में आने वाले लड़के को अपनी तय शर्तों पर परखेंगे और उन्होंने बाकायदा लिस्ट भी तैयार कर रखी है।

तो नज़र डालिए इस खास लिस्ट पर जो सुहाना को डेट करने वाले और शादी करने वाले लड़के को निभानी पड़ेगी। लड़के के पास जॉब होनी चाहिए।
– शाहरुख़ आपको बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं, क्योंकि उनकी प्रिंसेस आपसे प्यार करती है।
– शाहरुख़ हर जगह हैं। ज़रा संभल कर रहें।
– आपके पास वकील होना चाहिए।
– वो मेरी (शाहरुख़ की) राजकुमारी है तुम्हारी गुलाम नहीं।
– अगर मेरी बेटी को परेशान किया तो मुझे तुम्हें जेल भेजने में बिल्कुल बुरा नहीं लगेगा।
– जो तुम उसके साथ करोगे वही मैं तुम्हारे साथ करूँगा।

अब आप समझ गए होंगे की शाहरुख़ को बादशाह ऐसे ही नहीं कहा जाता वो असल जिंदगी में भी एक बादशाह का जीवन जीना पसंद करते है।