शिल्पा शेट्टी ने किया अपने कैरियर को लेकर यह बड़ा खुलासा


फिटनेस और स्टाइलिश लुक के लिए पहचाने जाने वाली बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने कहा एक वक्त था जब वो अपनी फैशन को पंसद करने वाली चीजो के लिए संतुष्टï नहीं थी और उनका कहना है कि फैशन को लेकर उन्होंने कई सारी गलतियां कर डाली। इंडिया कॉचर वीक में डिजाइनर मनीष जयसिंह के लिए रैंप पर जब शिल्पा चलीं तो उन्होंने कहा कि अपने कैरियर में बहुत सी गलतियां होने के बाद उन सब गलतियों से बहुत कुछ सीखने को मिला है।

शिल्पा ने इस मौके पर कहा,”मैं अलग-अलग चीजें करने की कोशिश करती हूं और मुझे लगता है कि मोनीशा और मेरे बीच यही बात सामान्य है और यह भी कि वह किसी और के स्टाइल को अपनाने की जगह खुद का एक स्टाइल बनाती हैं, जिससे मैं पूरी तरह राबता रखती हूं। मैं ऐसा कुछ नहीं करना चाहूंगी जो दूसरे कर रहे हैं।”

अभिनेत्री ने कहा,”स्टाइल अपना व्यक्तिगत होना चाहिए। मैंने अपने करियर में बहुत गलतियां की हैं। लेकिन आप सीखते हैं और अनुभव एक ऐसी चीज है जिसे खरीदा नहीं जा सकता। मुझे इस तथ्य से प्रेम है कि मैंने अपनी गलतियों से सीखा है, इसने मुझे समझदार बनाया है।” शिल्पा ने यहां रेशम का ब्रोकेड गाउन पहना था जिस पर सुनहरे रंग का काम किया हुआ था।