Shocking! फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ रिलीज होने से पहले हुई लीक


चाहे बाहुबली हो या फिर दंगल सब ही फिल्मो को पीछे छोड़ने की बात तो खूब चर्चा में बानी हुई है बॉलीवुड के लिए यह साल काफी शानदार रहा जहाँ बॉलीवुड की कई एेसी फिल्म जिन्होने बॉक्स ऑफिस पर धामल मचाया । वहीं अक्षय कुमार के ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के आने से पहले ही लगातार सुर्खियो में बनी रही और उम्मीद लगाई जा रही थी कि यह फिल्म बाकी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़गी।

फिल्म तो 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही थी लेकिन Akshay Kumar and Bhumi Pednekar वैसे तो ”टॉयलेट एक प्रेम कथा” लगातार चर्चा में बनाने के कारण लेकिन वहीं दुख की बात यह है कि फिल्म को थोड़े दिनो से काफी विवादों का सामना करना पड रहा है एक बार फिर चर्चा में आयी इस फिल्म के लिए अच्छी खबर नहीं है।

यह फिल्म लगातार सुर्खियो में बने होने के साथ बड़ी खबर यह समाने आर्ई थी कि फिल्म पहले से ही लीक हो गर्ई है लेकिन अभी यह बात पूरी तरह से सच नहीं हो पायी है। अब रेमो डिसूजा ने   स्पॉटबॉय डॉट कॉम के साथ एक इंटरव्यू मे सारी बातों की पुष्टि कर ली है।

 

स्पॉटबॉय डॉट कॉम से बात करते हुए रेमो ने कहा कि उन्हें इस बारे में अपने जिम ट्रेनर से पता चला। रेमो को अपनी इमारत के जिम-ट्रेनर ने बताया था कि उनकी पेन-ड्राइव में फिल्म थी। रेमो ने कहा कि वह (ट्रेनर) ने उन्हें पेन ड्राइव दिया और बताया कि इसकी पहली शौचालय – एक प्रेम कथा है, लेकिन जब रेमो ने खुद सारी की जांच की, तो उन्हें पता लगा की जब रेमो ने चेक किया तो उसे फस्ट पार्ट नहीं मिला लेकिन वहीं फिल्म का सेकेंण्ड हॉफ मिल गया ।

रेमो को जैसे ही फिल्म का सेकेंण्ड हॉफ लीक होने के बारे में पता लगा तो उन्होंने फिल्म निर्माता को यह बताने के लिए बोला और निर्देशक श्री नारायण सिंह को पेन-ड्राइव भी दे दी ।

क्राइम ब्रांच को पता चलने के बाद रेमो से अभी कोर्ई पूछताछ नहीं की गर्ई है। यह फिल्म ”टॉयलेट एक प्रेम कथा” के लिए दुर्भाग्यपूर्ण रहेगा कि यह फिल्म स्क्रीन पर 11 अगस्त को रिलीज होने से पहले ही लीक हो गर्ई है। और अब शायद ही लोग इस फिल्म को देखना पसंद करेंगे।