श्रेया घोषाल के पति रहते है लाइमलाइट से दूर


बॉलीवुड की सबसे सुरीली और खूबसूरत गायिकाओं में से एक है। श्रेया घोषाल एक भारतीय पार्श्व गायिका हैं। श्रेया बॉलीवुड की ऐसी सिंगर जो हर गाने को बहुत बेहतरीन तरीके से गति हैं चाहे वो रोमांटिक हो या सैड सांग या पेपी।  श्रेया हिंदी फिल्मों के अलावा कन्नड़, मराठी, तेलगु, तमिल, बंगाली और पंजाबी फिल्मों में भी पार्श्व गायन करती हैं। श्रेया घोषाल को अब तक पांच फिल्म फेयर अवार्ड्स से नवाजा जा चूका है।

श्रेया घोषाल का जन्म 12 मार्च 1984 को पाश्च्मि बंगाल के छोटे से गांव ब्रह्मपुर में हुआ था।श्रेया अपने स्कूली दिनों से संगीत में विशेष रूचि रखतीं थीं। श्रेया की माँ घर में बंगाली गाने गाया करती थी जिसे श्रेया सुनकर उसका रियाज करती थीं। श्रेया को फ़िल्मी संगीत दुनिया में लाने का श्रेय फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली को जाता है।

श्रेया को अपनी फिल्म देवदास से बॉलीवुड में सिंगिंग का पहला ब्रेक दिया था। देवदास में गाना गाने के बाद श्रेया बॉलीवुड की टॉपमोस्ट सिंगर्स में एक बन गयीं।

श्रेया घोषाल ने की शादी 2015 में “शिलादित्य मुखोपाध्याय” से. दोनों की जोड़ी लगती है साथ में बहुत ज़्यादा प्यारी; और श्रेया के पति रहना पसंद करते हैं लाइमलाइट से एकदम दूर । देखिये इस प्यारी जोड़ी की कुछ तस्वीरें।

 

\

Sundowner party at #NavdhAneesh What a beautiful setup by the sea..

A post shared by shreyaghoshal (@shreyaghoshal) on