शिवगामी ने बाहुबली 2 को लेकर किया यह खुलासा जिसे आप सोच भी नहीं सकते


एसएस राजमौली की फिल्म बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफ्सि के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए एक नया मुकाम हासिल किया है। जो सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली भारतीय फिल्म बनी है। इस फिल्म के सभी किरदारो ने बहुत अच्छा प्रदर्शन दिया है। बाहुबली और देवसेना के साथ-साथ लोगों ने  शिवगामी के किरदार की भी खूब प्रशंसा की। प्रभास ने इस फिल्म को 5 साल दिए थे वहीं रम्या ने भी अपनी सारी फिल्मों को आगे का समय दें दिया था। इस फिल्म के बाद रम्या को अच्छी खासी सफलता मिली है।

इस फिल्म को लेकर रम्या ने कर्ई ऐसे राज खोल दिए । आपको बता दें कि आप इस बात को सुन कर चौंक जाएंगे कि बाहुबली 2 में शिवगमी की भूमिका निभाने वाली रम्या कृष्णन ने हाल ही में फिल्म को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा किया है।

काम नहीं करना चाहती थी शिवगमी इस फिल्म में

खबरो के अनुसार रम्या ने कर्ई ऐसी बातें शेयर की उन्होंने कहा कि बाहुबली फिल्म में उन्हे काफी उंचाईयों तक पहुंचाया है और उनके किरदार को लोगों ने बहुत पसंद किया है जिससे कि वह काफी खुश हैं। उनका कहना है कि पूरी टीम की पांच साल की कड़ी मेहनत थी । और राजमौली सर ने मेरे उपर पूरा भरोसा किया और मैंने भी बिल्कुल वैसा करके दिखाया जैसा कि उन्होंने मुझे करने को बोला था। जिसे देखते ही प्रशंसको के दिल थम गए होंगे।

आखिर क्यों रोना पड़ा रम्या को फिल्म

रम्या ने कहा फिल्म के कई-कई सीन ऐसे भी थे जिन्हें देख रम्या के आंखो में आंसू आ गए। जब कटप्पा बहुबली की मौत का संदेश शिवगमी के पास लेकर आया और बहुबली का खून शिवगमी के हाथों पर लगाया तो मैं उस सीन को देख कर रो पड़ी।

रम्या ने जब देखी पहली बार बहुबली 2

हैदराबाद में रम्या ने बड़ी स्क्रीन पर जब पहली बार देखी बाहुबली2 तो वह सीन उन्होंने बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ देखा तो वह रोने लग गई थी। रम्या ने कहा कि इस सीन में बैकग्राउंड म्यूजिक डालकर राजमौली सर ने इस में जान डाल दी थी और मुझे इस सीन में अपनी परफॉर्मेंस बहुत अच्छी लगी।

रम्या ने श्रीदेवी को लेकर किया बड़ा खुलासा

श्रीदेवी को शिवगामी का रोल रम्या से पहले ऑफर किया था राजमौली ने लेकिन श्रीदेवी के ज्यादा फीस मांगने पर यह रोल मुझे दे दिया था। रम्या ने कहा कि मुझे इस बात से कोई मतलब नहीं है कि यह रोल पहले किसे मिल रहा था। यह सारी बातें कुछ वक्त पहले ही पता चलीं है।