इतनी बड़ी हो गई बालिका वधू’ की ‘छोटी आनंदी’


बड़े पर्दे के साथ-साथ भारत में छोटे पर्दे को भी बहुत लोकप्रियता मिली है। आजकल हर कोई छोटे पर्दे का दीवाना है। टेलीविजन पर जितने भी सीरियल्स आते हैं वह सब आम लोगों की नीजी जिंदगी का हिस्सा बन चुके हैं। बॉलीवुड स्टारस को जितना पंसद किया जाता है भारत में उतना ही पंसद टेलीविजन के स्टार्स को भी मिला है।

आज हम ऐसी ही एक टेलीविजन की एक्टर्स की बात करेंगे जिसने छोटी-सी उम्र में सी लोगों की दिलों में अपनी पहचान बना ली थी। हम बात कर रहे हैं आपकी छोटी आनंदी यानि अविका गौर की जो अब 20 साल की हो चुकी हैं। अविका गौर का जन्म 30 जून 1997 को मुबंई में हुआ था।

अविका गौर ने अपना टीवी कैरियर सीरियल बालिका वधू से शुरू किया था। इस सीरियल से ही अविका ने अपने दर्शकों के दिलों में पहचान बना ली थी। अविका गौर को आज सब ही जानते हैं और पंसद भी करते हैं।

अविका ने अपने टीवी कैरियर में कई सारे शो में काम किया है। और अपने अभिनेय से लोगों का दिल जीता है। किसी न किसी सीरियल में नजर आ ही जाती हैं अविका गौर।

बता दें कि अविका गौर को बालिका वधू में आनंदी के किरदार में लोगों ने काफी पंसद किया था और बहुत सारा प्यार भी दिया था। आज भी अविका को आनंदी के नाम से जाना जाता है।

टीवी शो बालिका वधू 2008 में टीवी की दुनिया में कदम रखा था और उस शो को लोगों ने बहुत पंसद किया था। उस शो के सभी कलाकारों को भी उतना ही पंसद किया था लोगों ने।

 आनंदी के किरदार को तो लोगों ने बेहद ही पंसद किया था। इस शो के बाद से ही अविका को घर-घर में अनांदी के नाम से जाना गया था और आज भी याद किया जाता है।