रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की कुछ तस्वीरें हुई वायरल


90 के दशक की मशहूर बॉलीवुड अदाकार रानी मुखर्जी अपनी आने वाली फिल्म ‘हिचकी’ की शूटिंग फिलहाल अभी खत्म करके कुछ समय पहले ही मुंबई लौटी है। जब रानी मुखर्जी एयरपोर्ट पर पहुंची तो उन्हें मीडिया ने कैमरे में उनकी तस्वीरें ले ली। जब रानी अपने पति के साथ सोमवार को अपने पति के साथ डिनर पर जा रही थी तो मीडिया ने उन्हें एक बार कैमरे में और कैद कर लिया था। आपको बता दें रानी मुखर्जी ने लंबे रिलेशन के बाद बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा से शादी की है।

रानी और साथ उनके पति को कैमरे ने तब रोका तब वह दोनों रात को डिनर पर जा रहे थे वहीं मीडिया ने उनकी गड़ी को रोका। वहां उनकी मां पामेला चोपड़ा भी मौजूद थीं। पति के साथ कार में रानी एक भारतीय नारी वाला लुक दें रहीं है। रानी के माथे पर लगी बिंदी उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है।

 

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की एक छोटी बेटी भी है जो डिनर पर जाने के दौरान वह साथ नहीं नजर आ रही है। अपने अकसर रानी को केवल फिल्मों में ही ज्यादा देखा होगा उसके अलावा वह इधर-उधार काम ही नजर आती हैं। क्योंकि रानी को यह बिल्कुल नहीं पसंद की उनकी निजी जिंदगी में मीडिया की दखलअंदाजी हो।