सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘इत्तेफाक’ का Trailer हुआ रिलीज, suspense से भरपूर


सिद्धार्त मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। फिल्म इत्तेफाक में दोनों ने पहली बार एक दूसरे के साथ काम किया है। फिल्म इत्तेफाक का ट्रेलर 5 अक्टूबर को रिलीज होगा। यह फिल्म 3 नवंबर को रिलीज होगी। यश चोपड़ा की फिल्म इत्तेफाक का रीमेक है यह फिल्म। बॉलीवुड के 70 के दशक में बनी फिल्म ‘इत्तेफाक’ की रीमेक बनी है जो कि इस साल 3 नवंबर को रिलीज होगी। यह फिल्म उस समय सस्पेंस थ्रिलर फिल्म थी।

बता दें कि फिल्म ‘इत्तेफाक’ का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। फिल्म ‘इत्तेफाक’ के नए पोस्टर में सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा दिखाई दे रहे हैं। 1969 की फिल्म इत्तेफाक यश चोपड़ा ने बनार्ई थी और उस फिल्म में राजेश खन्ना, नंदा और मदन पुरी मुख्य किरदार में थे।

अब जो यह फिल्म बनी है इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, सोनाक्षी सिन्हा और अक्षय खन्ना मुख्य किरदार में है और तीनों ने फिल्म का पहला पोस्टर अपने ट्विटर से रिलीज किया है।

सिद्धार्थ ने खुद अपने पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, ”मुझ पर एक जुर्म का आरोप है जो मैंने किया ही नहीं है। मेरी कहानी का इंतजार करें इत्तेफाक 3 नवंबर।”

सोनाक्षी ने ट्वीट करते हुए मूवी केपोस्टर को शेयर किया और लिखा है, ”मैं पीडि़ता हूं जिस पर अपराधी होने का आरोप है! क्या आप मेरी कहानी नहीं सुनना चाहते?”

धर्मा प्रोड्क्शंस करण जौहर की कंपनी ने भी ट्वीट किया है, ”दो हत्याएं और एक सच इत्तेफाक तीन नवंबर।”

करण जौहर ने फिल्म से अक्षय खन्ना के लुक को शेयर करते हुए लिखा, ”उसे किसी पर विश्वास नहीं है और सभी पर शक है। उसे केवल सच चाहिए।”

अक्षय खन्ना के पोस्टर के साथ करण ने ट्वीट किया है, ”उसे किसी पर यकीन नहीं है और सभी पर संदेह है। उसकी अपेक्षा सिर्फ सच जानना है।”

फिल्म ‘इत्तेफाक’ (2017) को अभय चोपड़ा नेडायरेक्ट किया है। इस फिल्म का निर्माण करण जौहर, गौरी खान और अभय चोपड़ा तीनों ने मिलकर किया है। यश चोपड़ा की सुपरहीट फिल्म ‘इत्तेफाक’ जो साल 1969 में आई थी उसी फिल्म का रीमेक बनाया है अभय चोपड़ा ने।