श्रीदेवी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की अपनी दोनों बेटियों की कुछ तस्वीरे


फिल्म मॉम के अच्छे रिस्पॉनस के बाद अब श्रीदेवी इन दिनों अपनी फैमिली के साथ अमेरिका में छुट्टियां मना रही है। श्रीदेवी लॉस एंजिलिस में अपनी दोनों बेटिंयों जानवी और खुशी के साथ छुट्टिïयां का आनंद लेते हुए नजर आ रहीं हैं। श्रीदेवी ने अपनी बड़ी बेटी जाह्नवी के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है। जिसमें उन्होंने फोटो पर कैप्शन दिया है (मेरी परी) आपको बता दें कि फोटो में मां-बेटी बहुत अच्छी लुक दें रही हैं।

My angel ?

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

Family lunch joined by my favourite @raviudyawar ?

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

फोटो में श्रीदेवी ने अपनी बेटी को पीछे हग किया हुआ है। श्रीदेवी ने इंस्टाग्राम पर फोटो अपलोड की है । इससे पहले शाहरुख और गौरी खान जो बीते दिनों लॉस एंजिलिस में फैमिली वेकेशन पर थे, श्रीदेवी और बॉनी कपूर से भी मिले थे।बता दें कि जाह्नवी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।

जाह्नवी अपनी फिटनेस पर भी बहुत ध्यान दे रही हैं जाह्नवी अपनी फिटनेस पर भी बहुत ध्यान दे रही हैं। जाह्नवी  ने यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। बहुत सारी तस्वीरों में यह आपनी मॉम के साथ पोज दे रही हैं। जिसमें यह दोनों ही बहुत सुंदर नजर आ रहीं हैं।

एक इंटरव्यू में श्रीदेवी ने कहा था कि जाह्नवी को अभी एक एक्टर होने के फायदे और नुकसान के बारे में पता नहीं हैं। उन्होंने कहा था कि अब जब उनकी बेटी ने फिल्मों में आने का निर्णय ले लिया है तो वह अपने बारे में कुछ भी लिखे जाने को रोक नहीं सकती है। अपने दोस्तों के साथ बाहर जाने में कुछ भी गलत नहीं है।

अगर कोई व्यक्ति कुछ गलत लिखना चाहता है तो वह लिखेगा, भले ही आप केवल अपने दोस्तों के साथ बाहर गई हों। मैं इसे रोक नहीं सकती हूं क्योंकि जाह्नवी अब एक पब्लिक फिगर बन चुकी है। किसी भी चीज के ऊपर अब मेरा नियंत्रण नहीं है।इसके अलावा मॉम स्टार ने अपनी बेटी के बॉलीवुड को करियर के तौर पर अपनाने के प्रति नाराजगी जाहिर की थी। मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था- मैं चाहती हूं कि मेरी बेटी शादी करके अपना घर बसाए ना कि फिल्म इंडस्ट्री ज्वॉइन करे।

LA with my baby ??

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

❤️❤️❤️

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on