सुनील शेट्टी की बेटी ‘अथिया शेट्टी’ के बड़े बयान से हिला बॉलीवुड


बॉलीवुड की स्टार किड ‘अथिया शेट्टी’ इन दिनों काफी परेशान लग रही है और इसी के चलते उन्होंने एक बयां भी दे दिया है जिससे पुरे बॉलीवुड में चर्चा होने लगी है। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा की स्टार किड होने के कुछ फायेदे जरूर होते है पर अक्सर नुक्सान ज्यादा होता है। जी हाँ उन्होंने बाकायदा स्टार किड होने के नुक्सान तक गिना दिए।

इस बयान पर अभी तक मिली जुली प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। कुछ लोग अथिया की बात से सहमत है और कुछ लोगों का मानना है की ये उनका पर्सनल मत है। आईये जानते है की ऐसा क्या कह दिया उन्होंने जिसपर बॉलीवुड में खलबली मच गयी है।

अथिया ने बताया की स्टार किड होने का सबसे बड़ा नुकसान है वंशवाद का सामना। स्टार किड होने के नाते एक बड़ी जिम्मेदारी होती है की अपने माता-पिता का नाम और बढाया जाए। कई बार माँ बाप की छवि के आगे खुद को साबित करना काफी मुश्किल हो जाता है।

फिल्म हीरो से अपने करियर की शुरुआत करने वाली इस अभिनेत्री ने बताया की लोग स्टार किड्स से भी उसी प्रदर्शन की उम्मीद करने लगते है जैसे उनके माँ-बाप ने बॉलीवुड में किया होता है। अगर आपकी फिल्म नहीं चलती तो आपको उन कलाकारों से जयादा आलोचनाओं का शिकार होना पड़ता है जिनका कोई फ़िल्मी बेकग्राउंड नहीं है।

उन्होंने कहा , साथ ही फ़ैल होने पर आपके पेरेंट्स का नाम जोड़ कर आपकी आलोचना की जाती है। स्टार किड होने के नाते आपकी पहचान बॉलीवुड में हो सकती है पर सफल होने के लिए प्रतिभा होना बहुत जरूरी है।

आपको बता दें अथिया जल्द ही अर्जुन कपूर के साथ फिल्म ‘मुबारकां’ में नज़र आने वाली है , उम्मीद करते है ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी जिससे अथिया के करियर को एक बेहतर रफ़्तार मिल सकती है।